×

सार्वजनिक रूप से नशा करने के मामले में हॉलीवुड एक्टर मिलेस टेलर गिरफ्तार

By
Published on: 20 Jun 2017 10:51 AM GMT
सार्वजनिक रूप से नशा करने के मामले में हॉलीवुड एक्टर मिलेस टेलर गिरफ्तार
X

लॉस एंजेलिस: अमेरिकी अभिनेता मिलेस टेलर को सैन डियागो में सार्वजनिक रूप से नशा करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। सैन डियागो पुलिस विभाग के एक प्रवक्ता ने वेबसाइट 'वैराइटी डॉट कॉम' से इस बात की पुष्टि की है कि अभिनेता रविवार को नशा करने के मामले में आरोपी बनाए गए।

टेलर (30) अन्य दोस्तों के साथ रविवार मध्यरात्रि मौजमस्ती करने बाहर निकले थे, तभी समूह को एक अधिकारी ने रोक लिया।

पुलिस विभाग के प्रवक्ता के मुताबिक, फिल्म 'फैंटास्टिक फोर' के अभिनेता की हरकतों से ऐसा लग रहा था कि वे उन्होंने शराब पी रखी थी। वह खुद को संभाल नहीं पा रहे थे, सड़क पर गिरते-गिरते बचे और उनकी जुबान लड़खड़ा रही थी।

प्रवक्ता ने बताया कि जब देखा गया कि अभिनेता खुद की सुरक्षा करने की स्थिति में नहीं हैं तो उन्हें हिरासत में ले लिया गया।

टेलर को नशा मुक्ति केंद्र जाने का विकल्प दिया गया, लेकिन केंद्र के कर्मचारियों के साथ सहयोगात्मक रवैया नहीं रखने के कारण बाद में उन्हें गिरफ्तार कर स्थानीय जेल भेज दिया गया।

बाद में वह रिहा हो गए, उनके प्रतिनिधि ने इस बारे में अभी कोई टिप्पणी नहीं की है।

टेलर ने हालांकि सोमवार को इस खबर पर ट्विटर के जरिए प्रतिक्रिया दी।

उन्होंने कहा कि वह गिरफ्तार नहीं हुए थे, लेकिन सामान्य रूप से हिरासत में लिए गए थे, जो कि सैन डियागो पुलिस विभाग के बयान से बिल्कुल उलट है।

टेलर के अनुसार, "मैं गिरफ्तार नहीं हुआ था। पुलिस ने मुझे बस हिरासत में लिया था। मुझ पर आरोप लगाने के लिए पुलिस के पास कोई सबूत नहीं था।"

टेलर हालिया फिल्म 'ब्लीड फॉर दिस' में नजर आए थे।

Next Story