×

SHOCKING: पति ने पत्नी को इस चीज के बिन देखा, तो शादी के दूसरे दिन दे दिया तलाक

By
Published on: 6 Nov 2016 8:22 AM GMT
SHOCKING: पति ने पत्नी को इस चीज के बिन देखा, तो शादी के दूसरे दिन दे दिया तलाक
X

makeup

दुबई: कहते हैं जब दो लोग शादी करते हैं, तो उनके बीच एक ऐसा बंधन बन जाता है, जो सात जन्मों तक चलता है। शादी वह पवित्र बंधन है, जिसमें दो लोगों की आत्माओं का मिलन होता है। यह मिलन भी दोनों लोगों की मजूरी से होता है। लेकिन कहीं-कहीं आज भी अरेंज मैरिज का रिवाज है। लोग उसी को अपनी पसंद बना लेते हैं, जिसे उनके फैमिली वाले सेलेक्ट करते हैं। लेकिन कभी-कभी ऐसे रिश्ते चल नहीं पाते हैं। छोटी-छोटी बातें उनके रिश्ते को पल भर में तोड़ देती हैं।

हाल ही में दुबई में एक कपल के साथ ऐसा ही कुछ हुआ है। उसने एक दिन पहले जिस पत्नी को सबके सामने अपनाया, जीने-मरने की कसमें खाकर उसे अपने घर लेकर आया, उसके दूसरे ही दिन एक छोटी सी गलती पर उसे तलाक दे दिया गलती भी आपको हैरान कर देगी। आप खुद भी नहीं सोच सकते।

आगे की स्लाइड में जानिए किस बात पर पति ने दिया तलाक

talak

आप सोच रहे होंगे कि शादी के एक दिन बाद ऐसा क्या हो गया कि पति ने अपनी नई जीवन साथी को तलाक दे दिया। दरअसल बात सिर्फ इतनी थी कि अपनी नई नवेली दुल्हन को बिन मेकअप देख लिया था। उसे अपनी पत्नी का बिना मेकअप वाला चेहरा बिलकुल पसंद नहीं आया और उसने तुरंत उसे तलाक दे दिया। ख़ास बात तो यह है कि ऐसा महिला के स्विमिंग पूल से निकलने के बाद हुआ। जैसे ही वह पानी से बाहर निकली, तो उसके पति ने उसका मेकअप धुला चेहरा देखा, तो वह गुस्से में पागल हो गया।

जी हां, यूएई के शारजाह में अल ममजर बीच पर स्विमिंग करने गए अरब जोड़े में जब 34 वर्षीय पति ने जब अपनी 28 वर्षीय पत्नी का धुला चेहरा देखा, तो उसका दिल ही टूट गया। वह गुस्से में लाल हो गया। उसने अपनी पत्नी को बिना मेकअप देख लिया था। बौखलाहट की वजह से उसने तुरंत उसे तलाक दे दिया। तलाक देने वाले पति का कहना है कि वह शादी से पहले बेहद खूबसूरत लग रही थी। उसने काफी मेकअप किया हुआ था। नकली आईलेशिस लगाए हुए थे, जिसकी वजह से वह धोखा खा गया। बस यही वजह है कि उसने अपनी पत्नी को शादी के दूसरे दिन ही तलाक दे दिया।

Next Story