×

एडल्ट मूवी देखना पड़ा भारी: पति-पत्नी की ये कहानी सुनकर आप दंग रह जायेंगे

फिल्म देखकर उसके होश उड़ गए। वीडियो में जो महिला किसी और पुरुष के साथ संबंध बनाती दिख रही थी, वह उसकी पत्नी थी। इसके बाद पति ने उस महिला को छोड़ दिया।

SK Gautam
Published on: 5 Feb 2020 11:14 AM GMT
एडल्ट मूवी देखना पड़ा भारी: पति-पत्नी की ये कहानी सुनकर आप दंग रह जायेंगे
X

लखनऊ: यह खबर पढ़कर आपका पति पत्नी के रिश्ते से विश्वास उठ जायेगा, जबकि अगर रिश्तों की बात की जाय तो पति पत्नी का रिश्ता बहुत नजदीकी का होता है। बता दें कि एक घटना में एक आदमी घर पर ऑनलाइन एडल्ट फिल्म देख रहा था। फिल्म देखकर उसके होश उड़ गए। वीडियो में जो महिला किसी और पुरुष के साथ संबंध बनाती दिख रही थी, वह उसकी पत्नी थी। इसके बाद पति ने उस महिला को छोड़ दिया। महिला पेशे से डॉक्टर है। पति सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। दोनों बेंगलुरु में रहते हैं।

दोनों एक मैट्रीमोनियल साइट के जरिए मिले थे

यह व्यक्ति पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर है उम्र 33 साल है और डॉक्टर पत्नी 32 साल की है। पति उत्तर प्रदेश का और महिला डॉक्टर कोलकाता की रहने वाली है। दोनों एक मैट्रीमोनियल साइट के जरिए मिले थे। उसके बाद दो साल पहले यानी 2018 में दोनों की शादी हुई थी।

महिला ने शादी से पहले पति को ये बताया था कि उसका पहले किसी के साथ रिलेशन था। लेकिन अब ब्रेकअप हो चुका है। दोनों की शादीशुदा जिंदगी अच्छी चल रही थी। लेकिन महिला अक्सर अपने पति को पॉर्न फिल्में देखने का दबाव बनाती थी। पति भी उसकी बात मानने लगा।

ये भी देखें :सलमान से भिड़ने वाले ये शख्स: खुद का है प्रोडक्शन हाउस, पैसा है बहुत

एक दिन उसका पति एडल्ट फिल्म देख रहा था। वीडियो में जो महिला उसे दिखाई पड़ी उसे देखते ही उसके होश उड़ गए। वीडियो में दिखा कि उसकी पत्नी ही किसी अन्य पुरुष के साथ संबंध बना रही है। पत्नी ने कहा यह वीडियो उसके पुराने प्रेमी का है। इसके जरिए वह महिला को ब्लैकमेल कर रहा था। इसके बाद पति मान गया। फिर सब ठीक हो रहा था।

महिला शादी से पहले कई लोगों से संबंध बना चुकी है

इस साल जनवरी में पति को एक और वीडियो मिला जिसमें पत्नी फिर किसी अन्य आदमी के साथ संबंध बनाती दिखाई पड़ी। जब पति ने महिला से पूछा तो उसने कहा कि वह शादी से पहले कई लोगों से संबंध बना चुकी है। हालांकि, उसे ये नहीं पता ये वीडियो ऑनलाइन कैसे हुआ? इसके बाद नाराज और दुखी पति ने पत्नी को छोड़ दिया और अकेले रहने लगा।

महिला ने पति को वापस बुलाने के लिए यह केस पुलिस कमिश्नर ऑफिस के फैमिली काउंसिलिंग सेंटर में पहुंचा दिया। अब वह चाहती है कि उसका पति वापस आ जाए। जबकि पति कहता है उसकी पत्नी ने कई बातें छिपाई हैं, ऐसे में हर रोज हो रहे नए खुलासों की वजह से अब वह उसके साथ नहीं रह सकता।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story