×

महिला के साथ बिस्तर पर पकड़ा गया इमाम, VIDEO हुआ वायरल

By
Published on: 25 Aug 2016 3:48 AM GMT
महिला के साथ बिस्तर पर पकड़ा गया इमाम, VIDEO हुआ वायरल
X

बिजनौर: बिजनौर में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, इसमें बिजनौर के जामा मस्जिद का एक बड़ा इमाम अनवारुल हक महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में दिख रहा है। महिला का आरोप है कि तंत्र-मंत्र के बहाने से कमरे में ले गया और फिर उसके साथ जबरन ये सब कर रहा था। उसके पति को जब यह बात पता चली तो उसने लोगों के बुलाकर इमाम का वीडियो बनाया। ताकि इमाम की सच्चाई सामने आ सके।

इमाम ने कहा फंसाया गया

वहीं इमाम अनवारुक हक ने कहा है कि उसे साजिश के तहत फंसाया गया है। महिला ने पहले घर पर बुलाया और फिर नशा दे दिया। उसके कपड़े उतार दिए और इस बीच उसके पति ने मारपीट करते हुए वीडियो बना लिया। दोनों तरफ से एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाए जा रहे हैं। दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ थाने में शिकायत दी है।

अखबारों में छपती हैं इमाम की फोटो

अनवारुल हक बिजनौर की जामा मस्जिद के इमाम साहब हैं। इनकी राजनीति में भी काफी दिलचस्पी है। आए दिन किसी ना किसी मामले को उठाकर प्रदर्शन करते रहते हैं। इनको अखबारों में अपनी फोटो छपवाने का भी बड़ा शौक है।

इमाम की कहानी

इमाम अनवारुल हक की मानें तो वो कुछ दिन पहले वो रात के समय दवाई लेकर घर लौट रहा था। रास्ते में कुछ बदमाशों ने मारपीट और लूटपाट की। उसकी बीवी के साथ बदतमीजी भी की गई। अनवारुल हक ने बिजनौर के थाना नजीबाबाद में एक व्यक्ति के खिलाफ तहरीर दी, जो वीडियो दिख रही महिला का पति है। इसलिए दोनों मिलकर उसे फंसाने की कोशिश की।

अगले स्लाइड में देखिए, इमाम की गंदी हरकत का वीडियो

यह भी पढ़ें ... VIDEO: रेप का केस दर्ज होने के बाद इमाम ने SP को दी धमकी

देखें वीडियो

अगले स्लाइड में देखिए- काजी बच्ची के साथ कैसे कर रहा है अश्लील हरकत

अगले स्लाइड में देखिए, संतान प्राप्ति के नाम पर बाबा महिला से कर रहा है रेप

यह भी पढ़ें...बरेली में डेढ़ साल के बेटे को पीटती थी बेरहम मां, CCTV ने खोली पोल

Next Story