×

Intex कंपनी ने म्यूजिक लवर्स के लिए मार्केट में उतारे नए पावरपैक स्पीकर Turbo SUF BT 2.1

By
Published on: 30 Aug 2016 11:24 AM GMT
Intex कंपनी ने म्यूजिक लवर्स के लिए मार्केट में उतारे नए पावरपैक स्पीकर Turbo SUF BT 2.1
X

लखनऊ: गाने सुनना किसको नहीं पसंद है। ऐसे में अगर गाने स्पीकर साउंड पर बज रहे हों, तो लोग चाहकर भी अपने पैरों को थिरकने से नहीं रोक पाएंगे। चलिए हम आपको ले चलते हैं टेक्नोलॉजी की दुनिया में, जहां हम आपको नए स्पीकर्स के बारे में बताएंगे। जी हां, पीसी और लैपटॉप बनाने वाली Intex कंपनी ने मार्केट में अपने नए स्पीकर्स IT-Turbo SUF BT 2.1 को बेहतरीन फीचर्स के साथ उतारे हैं। यह स्पीकर्स उन लोगों के लिए काफी अच्छे हैं, जो अपने घर में तेज साउंड के साथ पार्टी करना पसंद करते हैं।

क्या हैं नए इंटेक्स स्पीकर्स की नई खूबियां

इन नए स्पीकर्स की प्राइस करीब 4,000 रूपए है। इन्हें खरीदने के इच्छुक कस्टमर इंटेक्स स्टोर से आसानी से खरीद सकते हैं। इन स्पीकर्स की बॉडी और टेक्सचर का लुक थोड़ा अलग है। LED डिस्प्ले वाला इसका लुक स्टाइलिश लगता है और इसके जरिए ही इसे एक्सेस भी किया जा सकता है।

आगे की स्लाइड में जानिए इन स्पीकर्स के बेहतरीन फीचर्स

कैसा है इसका साउंड आउटपुट

नए फीचर्स के साथ उतरे इन स्पीकर्स में साउंड आउटपुट काफी अच्छा है यह 40W+10W x2 का इफेक्ट देता है। इसमें दो बड़े यूनिट्स हैं बड़ी यूनिट की फ्रीक्वेंसी 40Hz से 200Hz के बीच जबकि छोटी यूनिट्स की 200KHz से 20KHz है। ख़ास बात तो यह है कि इन स्पीकर्स में गाने सुनने का मजा ही कुछ और होगा। इसके मेन यूनिट का साइज 13.34cm है। इनका वजन 4.3kg है। जिसकी वजह से इन्हें एक जगह से दूसरी जगह पर आसानी से शिफ्ट किया जा सकता है। इन स्पीकर्स में एक से बढ़कर एक खूबियां हैं। जैसे 2.1 स्पीकर में USB पोर्ट, SD कार्ड स्लॉट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और बिल्ट-इन FM आदि। वहीं सबसे बड़ी खूबी यह है कि इसका AUX ऑडियो इनपुट DVD/PC/LCD TV से कनेक्ट हो सकता है।

Next Story