ये क्या कर दिया मालिक : इस्लामिक धार्मिक चैनल ने चला दिया ‘पोर्न फिल्म’

Published by Rishi Published: March 24, 2017 | 9:00 pm

नई दिल्ली : अफ़्रीकी देश सेनेगल में जो हुआ उसने इस्लामी दुनिया में हडकंप मचा दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक यहाँ एक इस्लामिक धार्मिक चैनल पर पोर्न फिल्म चलाने का मामला सामने आया है। पिछले कुछ दिनों से इस इस्लामिक चैनल पर धर्म से जुड़े एक प्रोग्राम का प्रोमो चल रहा था, जिसे लेकर दर्शकों में काफी जोश था। लेकिन निश्चत समय पर धार्मिक प्रोग्राम के स्थान पर पोर्न फिल्म चलने लगी और ये चलती ही रही।

ये भी देखें : खरखौदा क्षेत्र में शाहिद अखलाक सहित 8 बूचड़खानों पर लगी सील, मीट माफियाओं में हड़कंप

‘ट्यूबा टीवी‘ नाम के इस्लामिक चैनल पर 1 या दो मिनट नहीं बल्कि 20 मिनट तक पोर्न फिल्म चलती रही। जब दर्शकों ने स्थानीय प्रशासन से इस बात की शिकायत की तो चैनल पर क्रिमिनल एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया, और कारण बताओ नोटिस थमा दी गयी।

ट्यूबा टीवी मुख्य रूप से इस्लामिक गुरुओं के भाषणों का प्रसारण करता है, इसे  देश भर में काफी बड़ी संख्या में दर्शक देखते हैं। इसके बाद चैनल की ओर से सफाई में कहा गया, कि ये हमारे खिलाफ साज़िश हुई है। हम दोषी को तलाश रहे हैं, आगे से ऐसी गलती नहीं होगी।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App