×

इस करवा चौथ कुछ ऐसे बढ़ेगी रिश्तों में मिठास, करिए कुछ खास

Rishi
Published on: 21 Oct 2018 2:03 PM GMT
इस करवा चौथ कुछ ऐसे बढ़ेगी रिश्तों में मिठास, करिए कुछ खास
X

लखनऊ : करवा चौथ महिलाओं के लिए खास होता है। पति की लंबी उम्र के लिए इस दिन महिलाएं व्रत रखती हैं। ऐसे में सभी पतियों को करवा चौथ के मौके पर अपनी वाइफ के लिए कुछ खास करना चाहिए, जिससे उनको खुशी मिले। महिलाओं को मिली छोटी-छोटी खुशियां उन्हें अच्छी लगती है। ऐसे में इन आसान तरीकों से अपनी बीवी को करवा चौथ पर कुछ स्पेशल करके उन्हें खुश कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें : करवा चौथ पर बढ़ाने के लिए खुशियों के फसाने, जरूर सुनिए बॉलीवुड के ये हिट गाने

करवा चौथ का त्योहार भले ही महिलाओं का है, लेकिन आप भी इसका हिस्सा बन सकते हैं। इस खास मौके पर आप अपने वर्किंग प्लेस पर न जाकर घर पर ही रहें तो आपकी वाइफ को अच्छा लगेगा। आपके घर पर रहना आपकी बीवी को खुश रखेगा।

अगर आप अपनी वाइफ को व्रत के बाद आशीर्वाद के रूप में कोई गिफ्ट देंगे तो उन्हें अच्छा लगेगा। कोई जरूरी नहीं है कि आप महंगा गिफ्ट खरीदे। छोटा प्यारा गिफ्ट भी आपकी वाइफ को खुश करेगा। वैसे भी महिलाओं को सरप्राइज पसंद होता है।

यह भी पढ़ें : आपके पति रहते हैं हमेशा नाराज तो करवा चौथ के दिन ये उपाय होगा फलदायी

दिन भर व्रत में हुई थकान के कारण महिलाओं का कुछ बनाने का मन नहीं करता। ऐसे में आप अपनी वाइफ को बाहर डिनर के लिए ले जा सकते हैं। डिनर पर आप हर वो चीज ऑर्डर करिए, जो आपकी वाइफ को पसंद हो।

इन दिनों अगर आप दोनों के बीज कोई अनबन चल रही है, तो उसे नजरअंदाज कर दीजिए। आपकी तरफ से की गई पहल आपकी बीवी को अच्छा फील कराएगा। इसके अलावा कोशिश करें कि करवा चौथ के दिन भी आप उन्हें नाराज न करें।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story