×

इस एक्ट्रेस की वजह से कैटरीना नहीं बसा रही अपना घर, जानिए उसका नाम?

suman
Published on: 3 Feb 2018 5:11 AM GMT
इस एक्ट्रेस की वजह से कैटरीना नहीं बसा रही अपना घर, जानिए उसका नाम?
X

मुंबई: एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने अपनी शादी को लेकर खुद एक खुलासा किया है। कैटरीना ने बताया है कि वह किस वजह से अभी शादी नहीं कर रही है। यह वजह कोई और नहीं, बल्कि एक एक्ट्रेस है। पिछले साल रिलीज हुई कैटरीना कैफ की फिल्म टाइगर जिंदा है बॉक्स ऑफिस पर अभी भी धमाल मचा रही है। इसके अलावा कैटरीना अपनी आने वाली फिल्मों के लिए भी खूब मेहनत कर रही है।

यह पढ़ें... एक बार नहीं दो बार होगी सोनम बनेंगी दुल्हन, वेडिंग डेस्टिनेशन भी बुक

कैटरीना ने नेहा धूपिया के चैट शो बीएफएप विद वोग में अपनी शादी को लेकर खुलासा किया था। कैटरीना यहां अपनी फ्रेंड आलिया भट्ट के साथ पहुंची थी। नेहा धूपिया ने जब बातचीत के दौरान कैटरीना कैफ से पूछा कि वह शादी क्यों नहीं कर रही हैं तो कैटरीना ने कहा कि वह आलिया की वजह से अभी शादी नहीं कर रही है। कटरीना ने कहा कि, वो इंतजार कर रही हैं कि पहले आलिया की शादी हो जाये, उसके बाद वो अपना घर बसाएंगी।

यह पढ़ें...VIDEO:शादी के बाद अनुष्का का ये रुप देखकर, विराट की हो गई बोलती बंद

दो बार कटरीना दुल्हन बनते बनते रह गई हैं। पहली बार जब सलमान के साथ कटरीना दुल्हन बनने वाली थी। सलमान से ब्रेकअप के बाद कैट ने रणबीर कपूर के साथ शादी के सपने सजाए लेकिन रणबीर के साथ भी उनका सपना टूट गया।खैर अब ये तो सबको पता है कि आलिया और कैटरीना काफी अच्छी दोस्त है। फिलहाल ये देखना दिलचस्प होगा कि कैटरीना कब अपना घर बसाती हैं।

suman

suman

Next Story