×

जानिए उस शख्स के बारें में जिससे मिलने हर महीने पटना से वृंदावन आते हैं तेज प्रताप!

Aditya Mishra
Published on: 6 Nov 2018 8:39 AM GMT
जानिए उस शख्स के बारें में जिससे मिलने हर महीने पटना से वृंदावन आते हैं तेज प्रताप!
X

नई दिल्ली: एश्वर्या से तलाक की अर्जी डालने के बाद बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव लगातार चर्चा में बने हुए है। वह घर से कई बार गायब भी हो चुके है। उनके बारें में तरह -तरह की अटकलें लगाई जा रही है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि वह बीच –बीच में पटना से मथुरा-वृंदावन किसी खास शख्स से मिलने के लिए आते रहते है। शायद ही कोई महीना ऐसा हो, जिसमें वह वृंदावन नहीं आये हो। तो आइये जानते है कौन है वो शख्स और क्या है तेज वृंदावन आने के पीछे की खास वजह।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो तेज प्रताप यादव के वृंदावन के छोटू महाराज के साथ मधुर संबंध है। छोटू महाराज ही तेज प्रताप से सलाह लेकर ही कोई भी शुभ काम करते है। वृन्दावन आने पर तेज प्रताप की पूजा पूजा इन्ही के जिम्मे होती हैं। ऐसी भी अटकलें है कि सितम्बर में राधा अष्टमी वाले दिन भी छोटू महाराज ने तेज प्रताप के साथ पूजा को सम्पन्न कराया था।

उस दिन तेज प्रताप अकेले नहीं थे बल्कि उनके साथ कुछ दोस्त भी साथ में थे। तेज प्रताप ने उस दिन पारम्परिक वेशभूषा को धारण किये हुए थे। उनके तन पर कुर्ता और धोती थी। यहीं नहीं गले में तुलसी की मला पहने हुए थे। ये पूजा डेढ़ से दो घंटे तक पूजा चली थी।

सूत्रों का तो यहां तक कहना है तेज प्रताप छोटू महाराज के साथ मोबाइल से फोन पर हमेशा संपर्क में बने रहते हैं। छोटू महाराज बांके बिहारी मंदिर के सेवादार और गुसाईं परिवार से आते हैं। ये गुसाईं परिवार में आनन्द किशोर गुसाईं के बेटे है। छोटू महाराज का नाम ज्ञानेंद्र गुसाईं है।

ये भी पढ़ें...तेज प्रताप की चोट पर ऐश्वर्या का मरहम

ये भी पढ़ें...तेज प्रताप यादव की सुरक्षा में बड़ी सेंध, बोले- यह मेरी हत्‍या की थी साजिश

ये भी पढ़ें...तेज प्रताप ने सोशल मीडिया से ऐश्वर्या को किया डिलीट, कहा-राजनीतिक फायदे के लिए कराई गई शादी

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story