Top

जीवनसाथी से आपको मिलेगा प्यार या होगा इमोशनल अत्याचार, बताएगा रविवार

Admin

AdminBy Admin

Published on 27 Feb 2016 10:33 AM GMT

जीवनसाथी से आपको मिलेगा प्यार या होगा इमोशनल अत्याचार, बताएगा रविवार
X
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print

पं. सागरजी महाराज पं. सागरजी महाराज

लखनऊ: छुट्टी का दिन मनोरंजन के लिए कैसा रहेगा। प्यार भरा दिन गुजरेगा कि अवसाद लाएगा। पं सागरजी महाराज के अनुसार जानते है रविवार सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा।

2

मेष: पैसा अचानक आपके पास आएगा, जो आपके खर्चों को संभाल लेगा। घर के लोग आपके खर्चीले स्वभाव की आलोचना करेंगे। आपको भविष्य के लिए पैसे जमा करने चाहिए, नहीं तो आगे आप मुश्किल में पड़ सकते हैं। किसी साझीदारी वाले व्यवसाय में जाने से बचें, क्योंकि मुमकिन है कि भागीदार आपका फायदा उठाने की कोशिश करें। अगर आप यात्रा कर रहें है तो सभी जरूरी कागजात साथ रखना न भूलें।

3

वृष: प्यार में दुख मिलता है। आपके गुस्सैल मिजाज के चलते जो आपको नापसंद करते हैं, आप और ज्यादा उनकी आंखों की किरकिरी बन सकते हैं। दूसरों को यह बताने के लिए ज्यादा उतावले न हों कि आज आप कैसा महसूस कर रहे हैं। अगर आपने सही समय पर ध्यान न दिया तो आपका जीवनसाथी रौद्र रूप धारण कर सकता है।

4

मिथुन: आपका मजाकिया स्वभाव सामाजिक मेल-जोल की जगहों पर आपकी लोकप्रियता में इजाफा करेगा। प्रेम-संबंध में गुलाम की तरह व्यवहार न करें। अपने काम और प्राथमिकताओं पर ध्यान दें। आपको याद रखने की जरूरत है कि भगवान उसी की मदद करता है, जो खुद अपनी मदद करता है। कोई पुराना दोस्त अपने साथ आपके जीवनसाथी के पुराने यादगार किस्से लेकर आ सकता है।

SDC

कर्क: आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। मुमकिन है कि आप जरूरत से ज्यादा ना खर्च करें या आपका बटुआ खो भी सकता है। ऐसे मामलों में सावधानी की कमी आपको नुकसान पहुंचा सकती है। ऐसे दोस्तों के पास जाएं, जिन्हें आपकी जरूरत है। रोमांस के लिए अच्छा दिन है। आज आपके पास अपनी धनार्जन की क्षमता को बढ़ाने के लिए ताकत और समझ दोनों ही होंगे।

23

सिंह: घटती घरेलू जिम्मेदारी और रुपये-पैसे को लेकर वाद-विवाद के चलते आपके वैवाहिक जीवन में खटास पैदा हो सकती है। आपको बढ़िया अवसर नए लोगों के माध्य से मिलेंगे। यात्रा के दौरान आप नई जगहों को जानेंगे और महत्वपूर्ण लोगों से मुलाकात होगी। स्वास्थ्य और आपके जीवनसाथी का मिजाज आपके दिन को नकारात्मक तौर पर प्रभावित कर सकता हैं।

56

कन्या: खर्चे बजट को बिगाड़ सकते हैं और इसलिए कई योजनाएं बीच में अटक सकती हैं। दिन के उत्तरार्ध में अचानक आई कोई अच्छी खबर पूरे परिवार को खुशी देगी। भावनात्मक उथल-पुथल आपको परेशान कर सकती है। कार्यक्षेत्र में किसी विशेष व्यक्ति से आपकी मुलाकात हो सकती है। आज लोग आपकी प्रशंसा करेंगे, जिसे आप हमेशा से सुनना चाहते थे। आज आपका जीवनसाथी बद-से-बदतर व्यवहार कर सकता है।

TY

तुला: आपको ऐसी गतिविधियों में संलग्न होने की जरूरत है, जहां आपको अपने समान रुचियों के लोगों से मिलने का मौका मिले, क्योंकि आप किसी स के साथ की कमी महसूस कर रहे हैं। आपका वर्चस्ववादी स्वभाव आलोचना की वजह बन सकता है। उन लोगों पर नजर रखें जो आपको गलत राह पर ले जा सकते हैं या फिर ऐसी जानकारी दे सकते हैं जो आपके लिए नुकसानदेह साबित हो सकती है।

WD

वृश्चिक: आप अपने प्रिय द्वारा कही गयी बातों के प्रति काफी संवेदनशील होंगे, अपने जज्बात पर काबू रखें और ऐसा कोई गलत काम न करें, जिसके लिए बाद में आपको पछताना पड़े। सेमिनार और गोष्ठियों में हिस्सा लेकर आज आप कई नए विचार पा सकते हैं। कुछ लोगों के लिए आकस्मिक यात्रा दौड़-भाग भरी और तनावपूर्ण रहेगी। वैवाहिक जीवन में सब कुछ अच्छा महसूस होगा।

OP

धनु: आर्थिक परेशानियों के चलते आपको आलोचना और वाद-विवाद का सामना करना पड़ सकता है, बच्चों का स्कूल से जुड़ा काम पूरा करने के लिए मदद देने का वक्त है। विवाहेतर प्रेम संबंध आपकी प्रतिष्ठा धूमिल कर सकते हैं। आपके साझीदार आपकी नई योजनाओं और विचारों का समर्थन करेंगे। कुछ लोगों के लिए आकस्मिक यात्रा दौड़-भाग भरी और तनावपूर्ण रहेगी। खुद तनावग्रस्त होने की झल्लाहट आप बेवजह अपने जीवनसाथी पर निकाल सकते है।

43

मकर: इस बात में सावधानी बरतें कि आप किसके साथ आर्थिक लेन-देन कर रहे हैं। छोटे बच्चे आपको व्यस्त रखेंगे और दिली सुकून देंगे। अचानक मिला कोई सुखद संदेश मिलेगा। आपको कुछ सबसे बढ़िया अवसर नये लोगों के माध्यम से मिलेंगे। ऐसी जानकारियों को उजागर न करें जो व्यक्तिगत और गोपनीय हों। जीवनसाथी का बिगड़ता स्वास्थ्य आपके लिए परेशानी का सबब बन सकता है।

5

कुंभ: आपके लिए आज बहुत सक्रिय और लोगों से मेल-जोल भरा दिन रहेगा। लोग आपसे आपकी राय मांगेंगे और जो भी आप कहेंगे, उसे बिना सोचे मान लेंगे। अगर आप किसी विवाद में उलझ जाएं तो तल्ख टिप्पणी करने से बचिए। ऐसा लगता है कि आपका जीवनसाथी आपसे निराश है और आपको यह बात मालूम होने वाली है।

45

मीन: आज के दिन रोमांस में बाधा आ सकती है, क्योंकि आपके प्रिय का मूड ज्यादा अच्छा नहीं है। किसी ऐसे नए उद्योग से जुड़ने से बचें, जिसमें कई लोग भगीदार हों और अगर जरूरत पड़े तो उन लोगों की राय लेने से न कतराएं, जो आपके करीबी है। गप्पबाजी और अफवाहो से दूर रहें। वैवाहिक जीवन के कई फायदे भी होते हैं और आप उन्हें आज हासिल कर सकते हैं।

Admin

Admin

Next Story