×

OMG: स्नैपचैट को हुआ अरबों का नुकसान, इस एक्ट्रेस के एक ट्वीट से

suman
Published on: 23 Feb 2018 11:24 AM GMT
OMG: स्नैपचैट को हुआ अरबों का नुकसान, इस एक्ट्रेस के एक ट्वीट से
X

हॉलीवुड: ट्वीट करने से लाभ और नुकसान दोनों होते है। लेकिन क्या आप अंदाजा लगा सकते हैं कि किसी एक सेलिब्रेटी का एक ट्वीट किसी कंपनी का कितना नुकसान करवा सकता है। तो ऐसा होता एक ट्वीट से किसी कंपनी को लाखों या करोड़ों का ही नहीं, बल्कि अरबों का नुकसान हो सकता है।ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमें एक्ट्रेस काइली जेनर के एक ट्वीट से स्नैपचैट को करीब 84 अरब 46 लाख का झटका लगा है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक काइली के एक ट्वीट से स्नैपचैट की पेरैंट कंपनी के शेयर्स में करीब 6.1 फीसदी की गिरावट है। कंपनी की मार्केट वैल्यू के हिसाब से कंपनी को कुल 1.3 अरब डॉलर का नुकसान हुआ है। आखिर काइली ने ऐसा क्या ट्वीट किया कि स्नैपचैट को इतना बड़ा नुकसान उठाना पड़ा। काइली ने ट्वीट किया, क्या मेरे अलावा कोई और है जो अब स्नैपचैट नहीं खोल रहा है।उफ्फ ये बहुत दुखद है!

काइली के इस ट्वीट को थोड़ी ही देर में 50 हजार से ज्यादा लोगों ने रिट्वीट कर दिया और करीब 3 लाख लोगों ने लाइक किया। आपको बता दें कि इस वक्त काइली के ट्विटर पर 24.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं. रिपोर्ट्स की मानें को इसका कारण स्नैपचैट में हाल ही में किए गए बदलावों को माना जा रहा है।

suman

suman

Next Story