×

लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशन में रहता है ज्यादा, क्या आपने किया है महसूस

suman
Published on: 10 Nov 2017 11:36 AM GMT
लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशन में रहता है ज्यादा, क्या आपने किया है महसूस
X

जयपुर: आज कल की लाइफस्टाइल में डिस्टेंस रिलेशनशीप बहुत चल रही है। ये सब खासकर इनके लिए ही बना है जो दूर रहते है अपने पार्टनर से। जानते है कैसे इस रिलेशन में आप प्यार की ताजगी को महसूस कर सकते हैं।

शायद आपको भी अपने बॉयफ्रेंड से रात में बातें करने की आदत होगी पर लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप(long-Distance Relationship) वाले उसी एक घंटे में एक-दूसरे को पूरा महसूस करते हैं। उनकी बातों में ज़्यादा मोहब्बत, ज़्यादा अपनापन और बहुत ज़्यादा समर्पण होता है। बातें करते हुए सो जाना और फिर सुबह जो जल्दी उठे वो दूसरे के फ़ोन पर एक स्माइली ही ड्रॉप कर दे, कितना सुकून है इस इश्क़ में!क्योंकिलॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप वालों के लिए यही सबकुछ हैं।

ये चीज उन्हें जोड़ने को पुल बनाती हैं, इसके बिना उनका हाल क्या होता वो सोच भी नहीं सकते।लगता है जैसे सारी ग़ज़लें, सारी कव्वालियां इनके लिए ही बनी हैं। जो दूर रहकर प्यार निभा सकता है उसका प्यार गहरा होता है और वो प्यार में इतना दीवाना हो जाता है कि अपनी हॉबी में उसे ढूंढना शुरू कर दे। कुछ लोग कविताएं या शायरी लिखने लगते हैं, कुछ डायरी के पन्ने सजाते हैं। कुछ ई-मेल्स करते हैं और कुछ को इंटीरियर डेकोरेशन जैसी आदत भी लग जाती है।

ऐसे लोग थोड़े ज़्यादा रोमांटिक होते हैं। क्योंकि जो इतने वक्त बाद मिलेगा वो लड़ेगा कि प्यार करेगा? वो कहते हैं न – तुम्हें देखें कि तुमसे बात करें। ऐसे लोगों को लगता है कि अगर वो साथ होते तो लड़ाई होती ही नहीं, क्योंकि गले लगाकर सारे शिकवे भुला दिये जाते। जब हर रोज़ मिल पाना संभव नहीं होता तो ऐसे ही याद किया जाता है कि- उसे मिले इतने दिन हो गए, उस दिन वो पहली बार दिखी थी, फिर बस इंसान अपने आप कैलेंडर हो जाता है। लड़कियों की वो शिकायत भी दूर हो जाती है कि लड़कों को कुछ याद नहीं रहता।

suman

suman

Next Story