×

OMG: क्या बराक ओबामा की बेटी मालिया पी रही थीं गांजा?

By
Published on: 12 Aug 2016 1:18 AM GMT
OMG: क्या बराक ओबामा की बेटी मालिया पी रही थीं गांजा?
X

वॉशिंगटनः अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा की बड़ी बेटी मालिया सिगरेट पीते नजर आई हैं। एक वीडियो में वह ऐसा करती दिख रही हैं। कहा जा रहा है कि मालिया की सिगरेट में गांजा भरा था। मालिया 18 साल की हैं और वह शिकागो में लोल्लापलूजा म्यूजिक फेस्टिवल में देखी गईं थीं। रडार ऑनलाइन की ओर से जारी नौ सेकेंड के वीडियो में उन्हें सिगरेट पीते देखा गया।

इलिनॉय में गांजा वैध

अखबार 'द टेलीग्राफ' की खबर के अनुसार वेबसाइट ने एक प्रत्यक्षदर्शी का हवाला देते हुए कहा कि मालिया जहां खड़ी थीं, वहां हवा में गांजे की महक महसूस हो रही थी। शिकागो इलिनॉय राज्य में है। यहां गांजा पीना वैध है और लोग 10 ग्राम गांजा पी सकते हैं। फिर भी मालिया को लेकर चर्चा इसलिए हो रही है क्योंकि वह दुनिया के सबसे ताकतवर मुल्क के राष्ट्रपति की बेटी हैं।

अगले साल जाएंगी हॉर्वर्ड

मालिया एक साल बाद यानी अगले साल सर्दियों में हॉर्वर्ड जाने वाली हैं। डेमोक्रेटिक सम्मेलन में उनकी मां मिशेल ओबामा ने अपनी दोनों बेटियों के बारे में बात करते हुए कहा था कि दोनों सामान्य जीवन जीना चाहती हैं। मालिया की छोटी बहन 15 वर्षीय साशा ओबामा ने इस साल गर्मियों में मार्था विनेयार्ड स्थित एक रेस्तरां में नौकरी शुरू की है।

Next Story