×

मस्जिद से अजीब आवाज: माइक बंद करना भूले मौलवी, अब तेजी से वायरल हुआ वीडियो

मस्जिद में अगर मौलवी साहब माइक बंद करना भूल जाएं तो क्या हो सकता है, इसका एक नमूना सोशल मीडिया पर देखने और सुनने को मिल रहा है।

Shivani Awasthi
Published on: 20 Feb 2021 6:49 AM GMT
मस्जिद से अजीब आवाज: माइक बंद करना भूले मौलवी, अब तेजी से वायरल हुआ वीडियो
X

लखनऊ- सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। ये वीडियो एक मस्जिद का है, जहां रात में मौलवी अजान के लिए इस्तेमाल होने वाला माइक बंद करना भूल गए। ऐसे में पूरी रात माइक से अजीब आवाजे आती रहीं। लोगों के खर्राटों की इन आवाजों को सुन कोई भी लोट-पोट हो जाये। ये वीडियो ट्वीटर पर शेयर किया जा रहा है, जिसे अब तक हजारों लोग देख चुके हैं।

मस्जिद का माइक रातभर रहा On, वीडियो वायरल

मस्जिद में अगर मौलवी साहब माइक बंद करना भूल जाएं तो क्या हो सकता है, इसका एक नमूना सोशल मीडिया पर देखने और सुनने को मिल रहा है। वीडियो रात का है, जब माइक के पास सो रहे शख्स या मौलवी के अजीब खर्राटों की आवाजें रात भर पूरे क्षेत्र में गूँज उठी। इस वीडियो में खर्राटों की आवाजों के साथ ही लोगों की हंसी भी सुनी जा सकती है।



रातभर आती रही मस्जिद से अजीब आवाजें

पूरी रात माइक पर लोगों को मौलवी के खर्राटे सुनाई दिए। वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया, जिसे अब तक 48 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं 900 से अधिक लोगों ने वीडियो को रिट्वीट किया है। इसके साथ ही करीब 2800 से अधिक लोगों ने ट्वीटर पर इसे लाइक भी किया है।

ये भी पढ़ेँ-देश में सैकड़ों मौतेंः 24 घंटों मेंं सबसे ज्यादा मामले, डरा देंगे संक्रमण के ये आंकड़े

वीडियो को अबतक 48 हजार लोगों ने देखा, सुनकर आ जाएगी हंसी

मौलवी के इस वीडियो को लेकर लोग काफी मजे ले रहे हैं और फनी Memes शेयर कर रहे हैं। हालाँकि अब तक ये पता नहीं चल सका है कि ये वीडियो कहां का है और कब का है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story