×

अगर आप भी हैं पेट डॉग के शौकीन तो जानिए कैसी रहेगी आपकी लव-लाइफ

suman
Published on: 24 May 2017 8:00 AM GMT
अगर आप भी हैं पेट डॉग के शौकीन तो जानिए कैसी रहेगी आपकी लव-लाइफ
X

लखनऊ: वैसे तो ज्यादातर घरों में आजकल पेट डॉग मिल जाते हैं। अगर आप भी पेट डॉग के शौकीन है तो ये खबर आपके लिए ही है। जो सिर्फ आपकी फैमिली के शौक के लिए नहीं है। बल्कि इसका एक कारण और है जिसकी वजह से आप पेट डॉग को पालते हैं और वो वजह है आपकी लव लाइफ। एक रिसर्च में कहा गया है कि अगर आप अपनी लव लाइफ बेहतर करना चाहते हैं तो पेट डॉग घर में ले आएं।

आगे....

रिसर्च के अनुसार, पप्पी को बाहर घुमाने जाने का आपका अंदाज महिलाओं को आपकी ओर आकर्षित कर सकता है। यूएस की टॉय कंपनी द्वारा करवाए गए सर्वे में 1000 लोगों को शामिल किया गया। सर्वे में शामिल लोगों की विद एनीमल और विदआउट एनीमल फोटो दिखाई गईं और उनसे पूछा गया कि कौन से लोग उन्हें ज्यादा अट्रैक्टिव लग रहे हैं।

आगे....

सर्वे में भाग लेने वाले ज्यादातर लोगों ने उन फोटोज को अधिक आकर्षक कहा जिसमें लोगों ने अलग-अलग स्टाइल में एनीमल्स को पकड़ा था। जिन पुरुषों ने पप्पी को पकड़ा हुआ था, उन्हें अट्रैक्टिव दिखने का 13.4% का स्कोर मिला। वहीं इन्हीं पुरुषों को सेक्सी लगने का 23.8% का स्कोर मिला। सर्वे में भाग लेने वाली महिलाओं ने कहा कि जिन पुरुषों ने पप्पी को पकड़ा हुआ है वे ना सिर्फ विश्वसनीय लग रहे हैं, बल्कि इंटेलिजेंट भी दिख रहे हैं। इतना ही नहीं, डॉग किस साइज का है, इस पर पुरुषों की सेक्स अपील को स्कोर किया गया।

आगे....

इजराइल की एक अन्य रिसर्च बताती है कि जब महिलाएं लॉन्ग टर्म रिलेशनशिप देखती हैं तो वे ऐसे पुरुषों को डेट करना पसंद करती हैं जिनके पास डॉग हो। इसका कारण बताया गया कि पेट्स की बहुत केयर करनी होती है जो कि बड़ी जिम्मेदारी होती है। एक अन्य फ्रेंच स्टडी बताती है कि जिन लोगों के पास डॉग होता है उनका ना सिर्फ सोशल इंट्रेक्शन बढ़ जाता है, बल्कि वे अधिक थॉटफुल और सेंसिटिव भी होते हैं।

suman

suman

Next Story