×

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की आवाज में फिल्म MOM का मोशन पोस्टर जारी

ज़ी स्टूडियोज की ओर से प्रस्तुत प्रॉड्यूसर बोनी कपूर​ और​ ​​डॉयरेक्टर रवि उदयवार की फिल्म मॉम का शुकर्वार को मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है। बहुत इंतजार के बाद फिल्म का मोशन पोस्टर आया है। इस पोस्टर को और खास बनाने के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी की आवाज में कविता सुनाई है। जिसमें मां की खूबियों का गुणगान किया गया है।

priyankajoshi
Published on: 31 March 2017 12:01 PM GMT
नवाजुद्दीन सिद्दीकी की आवाज में फिल्म MOM का मोशन पोस्टर जारी
X

मुंबई : ज़ी स्टूडियोज की ओर से प्रस्तुत प्रॉड्यूसर बोनी कपूर​ और​ ​​डॉयरेक्टर रवि उदयवार की फिल्म मॉम का शुकर्वार को मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है। बहुत इंतजार के बाद फिल्म का मोशन पोस्टर आया है। इस पोस्टर को और खास बनाने के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी की आवाज में कविता सुनाई है। जिसमें मां की खूबियों का गुणगान किया गया है।

​फिल्म का विषय फिल्म शुरू से ही लोगों के बीच चर्चा का विषय है। फिल्म की चर्चा तो होनी ही थी क्यूंकि फिल्म मोम में श्रीदेवी जैसी शशक्त अभिनेत्री ​और पॉवर हाउस परफॉर्मर नवाजुद्दीन सिद्दीकी समेत अक्षय खन्ना अहम किरादर में है।

बोनी कपूर और सुनील मंचन द्वारा निर्मित​ मॉम पिछले साल ​फ्लोर पर गई थी और 14 जुलाई, 2017 को दुनिया भर में रिलीज होगी। फिल्म में श्रीदेवी, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अक्षय खन्ना की मुख्य भूमिकाएं हैं। वहीं फिल्म में एआर रहमान का संगीत है।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story