×

रेड, व्हाइट या ब्लैक नहीं, मस्टर्ड कलर को दें वार्डरोब में जगह, दिखेंगी महफिल में सबसे अलग

suman
Published on: 31 May 2017 8:43 AM GMT
रेड, व्हाइट या ब्लैक नहीं, मस्टर्ड कलर को दें वार्डरोब में जगह, दिखेंगी महफिल में सबसे अलग
X

लखनऊ: फैशन के इस दौर में हर कोई ट्रेंड्स के अनुसार हेयरस्टाइल, फुटवियर, ज्वैलरी, कलर और आउटफिट पहनना पसंद करता हैं। खासकर गर्ल्स आउटफिट्स में तो आए दिन बदलाव होते रहते हैं, अक्सर कभी फैशन तो कभी मेकअप में बदलाव देखने को मिलते रहते हैं। जहां एक समय पहले रेड और व्हाइट कलर काफी ट्रेंड्स में था, वहीं आजकल मस्टर्ड कलर लोगों की पहली पसंद बना हुआ है। बात चाहें वैस्टर्न आउटफिट्स की हो या फिर इंडियन आउटफिट्स की मस्टर्ड कलर हर तरह के फैब्रिक में इस्तेमाल किया जाता है। चलिए बताते हैं कि आपके फैशन में मस्टर्ड कलर की कौन कौन सी चीजें जचेंगी।

आगे...

इंडियन ड्रेस में मस्टर्ड कलर का आउटफिट अच्छा लगता है, साड़ी से लेकर अनारकली और पटियाला सूट हर आउटफिट में आप मस्टर्ड कलर को ट्राई कर सकती हैं। वेस्टर्न आउटफिट्स में आप शॉट ड्रेसिस, फ्लोरल लेंथ और टॉप आदि को पहनकर अपने लुक को स्टाइलिश बना सकती हैं।

आगे...

अगर आप भी ब्लैक, व्हाइट और ब्राउन कलर के फुटवेयर्स पहनकर बोर हो गईं हैं तो आप मस्टर्ड कलर के फुटवेयर्स को भी फैशन में शामिल कर सकती है और सिर्फ आउटफिट्स में ही नहीं आप फुटवियर्स में भी इस कलर को शामिल कर सकती हैं। इससे आपका लुक ग्लैमरस हो जाएगा।

आगे...

आप अपने लुक को स्टाइलिश बनाने के लिए इस कलर का चुनाव कर सकती हैं। आप मस्टर्ड कलर के रिंग्स, एयररिंग्स या फिर नेकपीस ट्राई कर सकती हैं, यह लुक को बेहतर बनाने में मदद करता है।

suman

suman

Next Story