एक बीवी की टेंशन से दिल नहीं भरता, चाहिए 3-4 तो यहां है आपके लिए बड़ा ऑफर

SecondWife के को फाउंडर आजाद चायवाला का कहना है कि यह उनकी खुद की प्रवत्ति है। वह खुद दूसरी बीवी चाहते हैं और उन्होंने ये वेबसाइट उनके ही जैसे लोगों के लिए बनाई है। वैसे शरिया कानून कहता है कि इस्लाम में एक से अधिक बीवियां रखने का हक है।

एक बीवी से दिल नहीं भरता, चाहिए 3-4 तो यहां है आपके लिए बड़ा ऑफर

एक बीवी से दिल नहीं भरता, चाहिए 3-4 तो यहां है आपके लिए बड़ा ऑफर

नई दिल्ली: ब्रिटेन के एक बिजनेसमैन ने अपनी दो बीवियों के लिए दो अलग-अलग मेट्रीमोनी वेबसाइट बनाकर दुनियाभर में बवाल मचा रखा है। इस बिजनेसमैन ने पहली पत्नी रहते हुए दूसरी शादी करने और एक से अधिक शादियां करने के इरादे से ये दोनों मेट्रोमोनी साइट्स बनाई है। इन मेट्रीमोनी वेबसाइट्स का नाम SecondWife.com और Polygamy.com है।

यह भी पढ़ें: सोनभद्र नरसंहार: कांग्रेस नेताओं का गांधी प्रतिमा पर जोरदार प्रदर्शन, देखें तस्वीरें

सबसे मजेदार बात ये है कि SecondWife.com और Polygamy.com पर अब तक 35 हजार से ज्यादा मेंबर हैं। इस मामले में SecondWife के एक अधिकारी ने बताया कि इस वेबसाइट को इसलिए बनाया गया है ताकि एक से ज्यादा शादियों को अच्छे तरीके से अंजाम दिया जा सके।

यह भी पढ़ें: CAG रिपोर्ट : खुल गई सपा-बसपा सरकार की पोल, आबकारी विभाग में हुआ बड़ा घोटाला

SecondWife के को फाउंडर आजाद चायवाला का कहना है कि यह उनकी खुद की प्रवत्ति है। वह खुद दूसरी बीवी चाहते हैं और उन्होंने ये वेबसाइट उनके ही जैसे लोगों के लिए बनाई है। वैसे शरिया कानून कहता है कि इस्लाम में एक से अधिक बीवियां रखने का हक है। बस, शर्त यह है कि सभी बीवियों को बराबर प्यार और सम्मान देना चाहिए।

यह भी पढ़ें: सोनभद्र नरसंहार: प्रियंका को पीड़ितों से न मिलने के मामले में राज्यपाल को ज्ञापन

आजाद का कहना है कि उनकी पहली बीवी भी दो बीवियां रखने के फैसले से सहमत हैं। बता दें कि सोशल मीडिया पर आजाद चायवाला एक नामी पर्सनालिटी हैं। उन्हें काफी लोग फेसबुक और यूट्यूब पर फॉलो करते हैं।