×

एयरटेल ने दिए दो नए ऑफर, मात्र इतने रुपए में कर सकेंगे फ्री में लोकल-एसटीडी कॉल

By
Published on: 9 Dec 2016 8:15 AM GMT
एयरटेल ने दिए दो नए ऑफर, मात्र इतने रुपए में कर सकेंगे फ्री में लोकल-एसटीडी कॉल
X

airtel new offer

नई दिल्ली: जियो सिम के मार्केट में उतरने के बाद और मोबाइल कंपनियां भी अपने-अपने कस्टमर्स को अट्रैक्ट करने के लिए कई तरह के ऑफर पेश कर रही हैं। इसी के चलते भारती एयरटेल ने हाल में प्रीपेड कस्टमर्स के लिए दो नए धमाकेदार पैक उतारे। इस ऑफर में कस्टमर्स फ्री वॉयस कॉलिंग के अलावा डेटा का भी फायदा उठा सकेंगे।

कंपनी की ओर से जारी स्टेटमेंट के अनुसार, 4जी स्मार्टफोन वाले कंज्यूमर्स के लिए 145 रुपए के पैक में 300MB डेटा के साथ ही एयरटेल से एयरटेल लोकल और एसटीडी कॉल फ्री में करने की हेल्प मिलेगी। इसके साथ ही बेसिक मोबाइल वाले कंज्यूमर्स को एयरटेल के इस पैक में 50MB डेटा मिलेगा। इतना ही नहीं, इसमेंसाथ ही एयरटेल से एयरटेल लोकल और एसटीडी कॉल फ्री करने की सुविधा फ्री मिलेगी।

यह है कहना कंपनी का

कंपनी के अनुसार, एयरटेल के दूसरे पैक की कीमत 345 रुपए रखी गई है। इसमें 4जी स्मार्टफोन वाले कंज्यूमर्स को 1GB डेटा के साथ इंडिया में किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉल करने की सेवा मिलेगी। जबकि बेसिक फोन रखने वाले कंज्यूमर्स को 50MB डेटा के साथ किसी भी नेटवर्क पर फ्री लोकल-एसटीडी कॉल की सुविधा मिल सकेगी।' एयरटेल की ओर से दिए जा रहे इन ऑफर्स की वैलिडिटी 28 दिनों तक रहेगी और यह सुविधा पूरे इंडिया में अवलेबल रहेगी। खबरों की मानें तो एयरटेल के इन दोनों ऑफर्स के पैक्स की कीमत दिल्ली सर्कल के लिए है। अन्य जगहों पर इनकी कीमतों में चेंजेस हो सकते हैं।

Next Story