×

VIDEO: पैडमैन का नया गाना 'सयानी', 9 फरवरी को रिलीज होगी फिल्म

suman
Published on: 2 Feb 2018 5:53 AM GMT
VIDEO: पैडमैन का नया गाना सयानी, 9 फरवरी को रिलीज होगी फिल्म
X

मुंबई: कुमार की अपकमिंग फिल्म 'पैडमैन' का नया गाना 'सयानी' रिलीज हो गया हैं। इस गाने को अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ साझा किया है। गाने को पोस्ट करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा, 'लड़की सयानी हो गई, हम कब होंगे?' गाने की बात करें तो इसमें लड़कियों के पहले पीरियड को सेलीब्रेट किया जा रहा है। इसके लिए हल्दी लगाई जा रही है, नए कपड़े पहनाए जा रहे हैं और घर के बड़े नाच-गाने के साथ उसे आशीर्वाद दिया जा रहा है।

इसी सेलीब्रेशन के बीच लड़कों का एक डायलॉग भी सुनाई दे रहा है जिसमें वो इसे टेस्ट मैच का नाम दे रहे हैं। वहीं इस गाने के टाइटल में लड़की का सयानी होना कहा गया है। इससे पहले फिल्म का दो गाने और ट्रेलर भी रिलीज कर दिए गए हैं, जिन्हें दर्शकों ने काफी पसंद किया है।

फिल्म की बात करें तो इसमें अक्षय कुमार, सोनम कपूर और राधिका आप्टे लीड रोल निभाते नजर आने वाले हैं। पहले यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होन वाली थी, लेकिन 'पद्मावत' की रिलीज होने के चलते अक्षय ने भंसाली को मौका दिया और अपनी फिल्म की डेट आगे बढ़ा दी। अब ये फिल्म 9 फरवरी को रिलीज होने वाली है ऐसे में अक्षय कुमार इस फिल्म का सोशल मीडिया पर जमकर प्रमोशन कर रहे हैं।

suman

suman

Next Story