×

पाकिस्तान का मोटा आदमी ढुंढ रहा 100 किलो की मोटी बीवी

ये हैं पाकिस्तान के हल्क। क्योंकि ये दुनिया के सबसे ताकतवर लोगों में शामिल हैं। इनका नाम है अरबाब खिजर हयात। इनकी उम्र 27 साल है लेकिन वजन 444 किलोग्राम।

Deepak Raj
Published on: 22 Jan 2020 1:42 PM GMT
पाकिस्तान का मोटा आदमी ढुंढ रहा 100 किलो की मोटी बीवी
X

नई दिल्ली। ये हैं पाकिस्तान के हल्क। क्योंकि ये दुनिया के सबसे ताकतवर लोगों में शामिल हैं। इनका नाम है अरबाब खिजर हयात। इनकी उम्र 27 साल है लेकिन वजन 444 किलोग्राम। इन्हें करनी है शादी लेकिन ये अब तक 300 से ज्यादा रिश्ते ठुकरा चुके हैं।

रिश्ते ठुकराने के पीछे की वजह बेहद अजीब है। खैबर पख्तूनख्वा जिले के मरदान में रहने वाले अरबाब चाहते हैं कि इनकी बीवी का वजन भी 100 किलोग्राम से कम न हो। क्योंकि इनका वजन ही बहुत ज्यादा है। कम वजन की बीवी आई तो जोड़ी जमेगी नहीं।

ये भी पढ़ें- आजम खान पर बड़ी कार्रवाई, एक्शन में योगी सरकार

अरबाब खिजर हयात की ऊंचाई 6 फीट 6 इंच है

वेटलिफ्टर अरबाब खिजर हयात की ऊंचाई 6 फीट 6 इंच है। ये चाहते हैं कि इनकी पत्नी ही ऊंचाई भी कम से कम 6 फीट 4 इंच हो। अरबाब के परिजनों का कहना है कि अगर ये चीजें नहीं हुईं तो जोड़ी बेमेल हो जाएगी।

ये भी पढ़ें- महाराष्ट्र सरकार के 100 दिन पूरे होने पर अयोध्या जाएंगे CM उद्धव: संदय राउत

अरबाब ने कहा कि उनकी पत्नी को अच्छा खाना बनाना भी आना चाहिए। क्योंकि अरबाब हर दिन 10 हजार कैलोरी की डाइट लेते हैं। सिर्फ इनके नाश्ते में ही 36 अंडे होते हैं। अरबाब को कोई बीमारी नहीं है। इन्होंने जानबूझकर अपना वजन बढ़ाया है।

एक हाथ से ट्रैक्टर को रस्सी से खींचा था

वजन बढ़ाने के पीछे कारण ये है कि अरबाब दुनिया के सबसे ताकतवर इंसान बनकर चैंपियन बनना चाहते हैं। दुनियाभर के लोग इन्हें पाकिस्तान का हल्क बुलाते हैं। अरबाब दुनिया की नजर में तब आए थे जब इन्होंने एक हाथ से ट्रैक्टर को रस्सी से खींचा था।

अरबाब अक्सर मजाक-मजाक में लोगों को अपने एक हाथ से उठा लेते हैं। बाइक को उठाकर एक्सरसाइज करते हैं। लेकिन इन सबके बावजूद इनके दिल में एक अच्छी पत्नी की चाहत है। वो चाहते हैं कि उनकी पत्नी उन्हें खूब प्यार करे।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story