×

VIDEO: अरेस्ट वारंट जारी होने के बावजूद परवेज मुशर्रफ लगा रहे पत्नी संग ठुमके

By
Published on: 26 Sep 2016 8:13 AM GMT
VIDEO: अरेस्ट वारंट जारी होने के बावजूद परवेज मुशर्रफ लगा रहे पत्नी संग ठुमके
X

parvej musharraf

नई दिल्ली: उसने रात में सोने से पहले अपनी बीवी को फोन किया था, लेकिन थकान के कारण उसे नींद आ रही थी, तो वह बोला - हम सुबह बात करते हैं। लेकिन उनकी तरह ही और सैनिकों को नहीं पता था कि जिस रात को वो सोने जा रहे हैं, उस काली रात की सुबह उनके लिए कभी भी नहीं होगी। वह फिर से अपनी मां को फोन करने के लिए कभी नहीं उठेंगे। जी हां, हम बात कर रहे हैं उरी हमलों की जिसके बाद पूरा इंडिया आक्रोश में आ गया। उरी हमलों में मारे गए आतंकवादियों के पास पाकिस्तानी का मार्क लगी हुई चीजें बरामद हुई, लेकिन फिर भी पाकिस्तान मानने को तैयार ही नहीं है। वहीं इन हमलों के जिम्मेदार देश पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ एक समारोह में अपनी पत्नी के संग ठुमके लगा रहे हैं।

आगे की स्लाइड में जानिए किसने शेयर किए मुशर्रफ के ठुमके

parvej musharraf

बीवी के साथ परवेज मुशर्रफ का यह डांस पाकिस्तान के वरिष्ठ पत्रकार हामिद मीर ने ट्विटर पर शेयर किया है। इतना ही नहीं हामिद मीर ने इस ट्वीट के साथ लिखा है कि पाकिस्तान के गृह मंत्री चौधरी निसार अली खान ध्यान दीजिए, मुझे लगता है मुशर्फ का पीठ दर्द अब ठीक हो चुका है। आप क्लेम करते हैं कि वो कुछ दिन में लौट आएंगे, वैसे वो इन दिनों है कहां?

बता दें कि परवेज मुशर्रफ के खिलाफ इस्लामाबाद की सत्र अदालत ने 2007 में लाल मस्जिद के नायब इमाम अब्दुर रशीद की हत्या से जुड़ा गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। इतना ही नहीं मुशर्रफ के खिलाफ न्यायाधीश ने भी पुलिस को निर्देश दिया कि पुलिस जल्द से जल्द परवेज मुशर्रफ को गिरफ्तार किया करे। पाकिस्तानी अदालत ने जनरल मुशर्रफ की संपति को कुर्क करने का भी आदेश दिया। लेकिन साथ ही यह भी साफ किया कि इसमें उनकी वह संपति शामिल न की जाए, जिनका वह सरकार को राजस्व चुका रहे हैं।

आगे की स्लाइड में देखिए परवेज मुशर्रफ के ठुमके

अदालत के इस निर्णय के बाद से ही परवेज मुशर्रफ को लेकर कहा जा रहा है। उनकी तबीयत खराब है और वो कुछ दिनों में लौट आएंगे। जबकि सच्चाई कुछ और ही है उनकी तबियत का पता हो न हो, लेकिन वह एक समारोह में अपनी बीवी के साथ जमकर ठुमके लगाते दिखाई दे रहे हैं।

Next Story