×

राष्ट्रपति ने महिला का छूआ प्राइवेट पार्ट! कई बार की गंदी हरकतें, Dirty Video Viral

राष्ट्रपति महल (Presidential palace) ने एक स्टेटमेंट जारी किया है। इस स्टेटमेंट में कहा गया है, "दुतेर्ते वीडियो में सिर्फ प्लेफुल होने की कोशिश कर रहे थे।"

Newstrack
Published on: 30 March 2021 1:56 PM GMT
राष्ट्रपति ने महिला का छूआ प्राइवेट पार्ट! कई बार की गंदी हरकतें, Dirty Video Viral
X
राष्ट्रपति ने महिला का छूआ प्राइवेट पार्ट! कई बार की गंदी हरकतें, Dirty Video Viral

नई दिल्ली: विवादों के चलते सुर्खियों में छाए रहने वाले फिलीपींस के राष्ट्रपति रोड्रिगो दुतेर्ते (Rodrigo Duterte) का एक डर्टी वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो के चलते लोग उनकी खूब आलोचना कर रहे है। बता दें कि वायरल वीडियो में राष्ट्रपति रोड्रिगो दुतेर्ते ने एक महिला का प्राइवेट पार्ट छूने की कोशिश करते दिखाई पड़ रहे है।

राष्ट्रपति का वायरल वीडिया

जानकारी के मुताबिक, यह वायरल वीडियो दावते शहर में राष्ट्रपति रोड्रिगो दुतेर्ते (Rodrigo Duterte) के सिम्पल बर्थडे सेलिब्रेशन का है। इस वीडियो में देखा जा रहा है कि राष्ट्रपति रोड्रिगो दुतेर्ते (Rodrigo Duterte) के पास एक महिला हेल्पर केक लेकर आती है। जब वह महिला दुतेर्ते के पास केक लेकर खड़ी होती है, तो दुतेर्ते उस महिला का प्राइवेट पार्ट छूने की कोशिश करते हैं। लेकिन महिला हेल्पर ने तुरंत अपने कदम पीछे ले लेती है। राष्ट्रपति के इस हरकत को देखकर महिलाओं ने काफी नाराजगी जताई है।



राष्ट्रपति महल ने जारी किया स्टेटमेंट

बता दें कि इस वीडियो के वायरल होने के बाद राष्ट्रपति महल (Presidential palace) ने एक स्टेटमेंट जारी किया है। इस स्टेटमेंट में कहा गया है, " दुतेर्ते वीडियो में सिर्फ प्लेफुल होने की कोशिश कर रहे थे।"

ये भी पढ़ें... भारत से खौफ में पाकिस्तान: अब रच रहा ये नई साजिश, चीन भी शामिल

पहले भी कर चुके है गलत हरकते

बताते चलें कि राष्ट्रपति रोड्रिगो दुतेर्ते ने इससे पहले भी कई ऐसी हरकते कर चुके है, जिसके कारण उनकी खूब आलोचना हुई थी। कहा जाता है कि राष्ट्रपति रोड्रिगो दुतेर्ते (Rodrigo Duterte) ने दक्षिण कोरिया में भाषण के दौरान अपने एक कार्यकर्ता को किस (kiss) कर लिया था।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story