×

कुछ ऐसे हुई काशी में मोदी की सुबह, पी अदरक की चाय, खाया इडली-सांभर

Admin
Published on: 22 Feb 2016 3:10 PM GMT
कुछ ऐसे हुई काशी में मोदी की सुबह, पी अदरक की चाय, खाया इडली-सांभर
X

वाराणसी: कहते हैं अवध की शाम और बनारस की सुबह जिसने नहीं देखी, उसने यूपी में फिर क्या देखा। सोमवार को दूसरी बार काशी पहुंचे पीएम मोदी ने भी ये मौका मिस नहीं किया। डीरेका गेस्ट हाउस के मास्टर शेफ प्रदीप कुमार मल्होत्रा ने बताया कि मोदी सुबह छह बजे उठे। उन्होंने अदरक वाली चाय पी। इसके बाद पीएम ने करीब आधे घंटे से योगा और साइकिलिंग की। इतना ही नहीं, उन्होंने किचन के स्टाफ के साथ सेल्फी भी खींची।

डीरेका गेस्ट हाउस में पीएम मोदी और मास्टर शेफ प्रदीप कुमार मल्होत्रा डीरेका गेस्ट हाउस में पीएम मोदी और मास्टर शेफ प्रदीप कुमार मल्होत्रा

ब्रेकफास्ट में खाया साउथ इंडियन फूड

शेफ प्रदीप कुमार मल्होत्रा ने बताया कि पीएम ने ब्रेकफास्ट में इडली, सांभर, पोहा और चूड़ा मटर भी खाया। मास्टर शेफ की पूरी टीम पीएम की खातिरदारी करके काफी खुश थी। उन्होंने उनकी स्टाफ के 12 मेंबर्स के साथ सेल्फी भी ली। पीएम ने भी उन्हें निराश नहीं किया और ढेर सारी फोटो खिंचवाई।

मास्टर शेफ प्रदीप कुमार मल्होत्रा अपने पूरे स्टाफ के साथ मास्टर शेफ प्रदीप कुमार मल्होत्रा अपने पूरे स्टाफ के साथ

तीसरी बार मिला ये मौका

शेफ प्रदीप कुमार के मुताबिक, ये तीसरा मौका था जब उन्हें पीएम की खातिरदारी करने का मौका मिला। पीएम इससे पहले 8 नवंबर, 2014 और 18 सितंबर, 2015 इस गेस्ट हाउस में ठहर चुके हैं। हालांकि 18 सितंबर को वो रात में नहीं रुके थे, लेकिन बाकी दो बार वो रात में ठहरे थे। पिछली बार जब वो रुके थे तो उन्होंने चावल, दाल सब्जी के साथ दही भी खाया था। वहीं, लंच में मटर पनीर, चावल,रोटी और दही लिया था।

रात में सिर्फ लिया गुनगुना पानी

पीएम ने बीती रात सिर्फ गुनगुना पानी पिया और सोने चले गए। रात का खाना उन्होंने प्लेन में ही खा लिया था। सुबह के वक्त के भी पीएम ने ब्रेकफास्ट के बाद गुनगुना पानी पिया था।

Admin

Admin

Next Story