×

'गुजराती' कोरोना: PM मोदी को आया पसंद, फिर किया ये काम

प्रधानमंत्री मोदी को 'गुजराती कोरोना' काफी पसंद आया है। गुजराती कोरोना, राज्य में आयी कोई नई महामारी नहीं है बल्कि एक शख्स ने गुजराती में कोरोना से बचने के उपाय बताये हैं, जिसे पीएम ने पसंद किया।

Shivani Awasthi
Published on: 24 March 2020 3:37 AM GMT
गुजराती कोरोना: PM मोदी को आया पसंद, फिर किया ये काम
X

नई दिल्ली: कोरोना से बचने के लिए केंद्र सरकार और राज्य सरकारें लाइडलाइन जारी कर रही हैं। बचाव के तरीके बता रहे हैं तो वहीं सुझाव मांग रहे हैं। इसी कड़ी में प्रधानमंत्री मोदी को 'गुजराती कोरोना' काफी पसंद आया है। गुजराती कोरोना, राज्य में आयी कोई नई महामारी नहीं है बल्कि एक शख्स ने गुजराती में कोरोना से बचने के उपाय बताये हैं, जिसे पीएम ने पसंद किया।

गुजराती में कोरोना से बचने का उपाय

दरअसल, कोरोना को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स बहुत एक्टिव हैं । इसी कड़ी में निर्णय कपूर नाम के एक यूजर ने कोरोना को लेकर एक ट्वीट किया। ये ट्वीट पीएम को पसंद आ गया और उन्होंने इसे रीट्वीट भी किया।

ये भी पढ़ेंः कोरोना से जंग: सरकार का बड़ा फैसला, देशभर के 548 जिलों में लॉकडाउन

इस ट्वीट में लिखा गया, 'किसी ने गुजराती में कोरोना का मतलब समझते हुए बड़ा प्रासंगिक फॉरवर्ड किया है। जिसका हिंदी अर्थ है-

को: कोई,

रो: रोड पर,

ना: ना निकले

सुरक्षित दूरी बनाए रखें और कोरोना वायरस से बचें। पीएम नरेंद्र मोदी लगातार यही अपील कर रहे हैं।'

पीएम मोदी ने किया रीट्वीटः

इस ट्वीट के साथ यूजर ने गुजराती में लिखे शब्दों की तस्वीर भी पोस्ट की है। जिसे पीएम मोदी ने रीट्वीट किया। बता दें कि कोरोना की वजह से लॉकडाउन होने पर लोग अपने अपने घरों में है और खाली समय पर ऐसे ही प्रेरणादायक ट्वीट करने के साथ ही कई तरह के मेम्स भी बना रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः कोरोना से जंग: तिहाड़ जेल से 3000 कैदी होंगे रिहा! जानिए क्या है प्लान

गौरतलब है कि भारत में कोरोना पीड़ितों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। देशभर में कोरोना के करीब 500 मामले सामने आए। कोरोना के आंध्र प्रदेश में 7, बिहार में 2, छत्तीसगढ़ में एक, चंडीगढ़ में 6, दिल्ली में 29, गुजरात में 30, हरियाणा में 26, हिमाचल प्रदेश में 2, जम्मू-कश्मीर में 4, कर्नाटक में 33, केरल में 95, लद्दाख में 13, मध्य प्रदेश में 6, महाराष्ट्र में 97, ओडिशा में 2, पुदुचेरी में एक, पंजाब में 23, राजस्थान में 32, तमिलनाडु में 12, तेलंगाना में 33, उत्तर प्रदेश में 33, उत्तराखंड में 5 और पश्चिन बंगाल में 7 केस आए हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story