×

बाप रे बाप! PM मोदी को जान से मारने की धमकी, जानें पूरा मामला

बता दें इस सूत्रों द्वारा इस खुलासे के बाद सुरक्षा एजेंसियों में हड़कंप मच गया है और पीएम मोदी की सुरक्षा की समीक्षा की जा करही है।

Praveen Singh
Published on: 21 Jun 2019 1:37 PM GMT
बाप रे बाप! PM मोदी को जान से मारने की धमकी, जानें पूरा मामला
X
pm-modi-security-agencies-alert

आपको बता दें की अभी हाल में ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केरल दौरे पर गए थे। जहां वह एक मंदिर में दर्शन करने भी पहुंचे थे। वहीं अब बताया जा रहा है कि उस दौरान PM नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी मिली थी। सूत्रों के हवाले से खबर मिली है कि पीएम मोदी जब केरल के गुरुवायुर मंदिर में पूजा करने गए थे, उससे पहले उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई थी।

जानें पूरा मामला

बता दें इस सूत्रों द्वारा इस खुलासे के बाद सुरक्षा एजेंसियों में हड़कंप मच गया है और पीएम मोदी की सुरक्षा की समीक्षा की जा करही है।

नई दिल्ली: केरल दौरे पर गए PM नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी मिली थी। सूत्रों के हवाले से खबर मिली है कि पीएम मोदी जब केरल के गुरुवायुर मंदिर में पूजा करने गए थे, उससे पहले उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई थी। इस खुलासे के बाद सुरक्षा एजेंसियों में हड़कंप मच गया है और पीएम मोदी की सुरक्षा की समीक्षा की जा करही है।

ये भी देंखे:जानिए क्यों शिवपाल यादव की पार्टी नहीं लड़ेगी UP में उपचुनाव?

मलयालम भाषा में लिखी थी धमकी

सूत्रों के मुताबिक, गुरुवायुर मंदिर के दफ्तर को एक लिफाफा भेजा गया था। लिफाफे में एक पांच सौ रुपये का नोट भी था, जिसपर मलयालम भाषा में पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी की बात लिखी हुई थी। इस नोट पर अंग्रेजी में भी लिखा हुआ था।

ये भी देंखे:भाईसाहब! अपने बिग-बी अब सिल्वर स्क्रीन पर मुल्ला जी बन आयेंगे नजर

सुरक्षा एजेंसियों ने धमकी की जानकारी एसपीजी को दी

बता दें कि आठ जून को पीएम मोदी केरल के गुरुवायूर मंदिर में गए थे और पीएम मोदी के दौरे के एक दिन पहले सात जून को धमकी वाली चिट्ठी भेजी गई थी। इस खुलासे के बाद सुरक्षा एजेंसियों ने पीएम मोदी को मिली धमकी को गंभीरता से लिया है। सुरक्षा एजेंसियों ने इस धमकी की जानकारी एसपीजी को भी दे दी है।

ये भी देंखे:World Yoga Day 2019: मोदी ने योग को ‘विश्वसनीय ब्रांड’ बनाया- नकवी

फिलहाल धमकी का लिफाफा कहां से आया था और किसने भेजा था, इसकी जांच जारी है।

Praveen Singh

Praveen Singh

Journalist & Director - Newstrack.com

Journalist (Director) - Newstrack, I Praveen Singh Director of online Website newstrack.com. My venture of Newstrack India Pvt Ltd.

Next Story