×

DLW गेस्ट हाउस में ठहरे PM, PHOTOS में देखिए अंदर का नजारा

Admin
Published on: 21 Feb 2016 9:36 AM GMT
DLW गेस्ट हाउस में ठहरे PM, PHOTOS में देखिए अंदर का नजारा
X

वाराणसीः काशी के सांसद और देश के पीएम बनने के बाद मोदी का ये छठा वाराणसी दौरा है। इसमें एक बार छोड़कर वे हर बार डीरेका के गेस्ट हाउस में जरूर ठहरे हैं। काशी में उन्होंने दूसरी बार गेस्ट हाउस में रात्रि विश्राम किया। इस सूचना से गेस्ट हाउस के सभी कर्मचारी बेहद उत्साहित हैं। सबसे ज्यादा उत्साहित गेस्ट हाउस के मुख्य शेफ पीके मल्होत्रा हैं। उन्हें दूसरी बार पीएम को स्वादिष्ट भोजन कराने का मौका मिलेगा। इस बार पीके मल्होत्रा पीएम को कुछ विशेष डिनर और ब्रेक फास्ट कराएंगे, जिसकी तैयारी की जा रही है।

6

मल्होत्रा ने पीएम को खिलाई थी मलाई गिलोरी

इससे पहले पीएम ने इसी गेस्ट हाउस में 18 सितम्बर 2015 को लंच किया था। उस समय मास्टर शेफ पीके मल्होत्रा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को डीरेका गेस्ट हाउस में क्षीरसागर की मशहूर मिठाई रसमाधुरी और मलाई गिलौरी के साथ ही लंच में अरहर की दाल, तीन तरह की सब्जी, रोटी, सलाद परोसा था। सभा स्थल पर जाने से पूर्व उन्होंने अदरक की चाय पी थी। उस समय पीएम ने गेस्ट हाउस से जाते वक्त उन्हें गले भी लगाया था। पीएम ने गेस्ट हाउस की डायरी में कुछ लिखा भी था। प्रशासन ने इस बार भी मास्टर शेफ पीके मल्होत्रा को ही पीएम के खाने की जिम्मेदारी सौंपी है।

यहीं आराम करेंगे पीएम मोदी यहीं आराम करेंगे पीएम मोदी

अन्य फोटो देखने के लिए नीचे की स्लाइड पर क्लिक करें :

[su_slider source="media: 10548,10549,10550,10551,10552" width="620" height="440" title="no" pages="no" mousewheel="no" autoplay="0" speed="0"] [/su_slider]

Admin

Admin

Next Story