×

PM मोदी और ओबामा की एक ऐसी PHOTO, जो सोशल मीडिया पर बटोर रही सुर्खियां

aman
By aman
Published on: 6 Sep 2016 11:15 AM GMT
PM मोदी और ओबामा की एक ऐसी PHOTO, जो सोशल मीडिया पर बटोर रही सुर्खियां
X

नई दिल्ली: चीन में आयोजित जी-20 में समिट में आतंकवाद सहित अन्य वैश्विक मुद्दों पर भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जमकर गरजे। इस मौके पर दुनिया के कई शक्तिशाली राष्ट्र के नेता मौजूद थे जिनमें अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा भी मौजूद थे। इस दौरान मोदी और ओबामा की तस्वीरें भी सामने आईं जिनमें उनका दोस्ताना साफ दिख रहा था।

लेकिन इस इंवेट के मीडिया कवरेज के दौरान एक खास फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है। ट्विटर पर इस फोटो को लेकर लोगों के कई ट्वीट सामने आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें ...राहुल की पंचायत का कुछ ऐसा हुआ हाल, किसानों ने लूट लिए खाट

क्या है तस्वीर में ?

सोशल मीडिया में वायरल इस फोटो में पीएम मोदी, ओबामा के पीछे चल रहे हैं। फोटोग्राफर ने ऐसे समय क्लिक किया जिसे 'परफेक्ट शॉट' कहा जा सकता है। इस फोटो में दिख रहा है कि पीएम मोदी ओबामा से बात कर रहे हैं और वो भी फिंगर प्वाइंट करके। यही वजह है कि फोटो को लोग ट्विटर पर खूब शेयर कर रहे हैं।

आगे की स्लाइड्स में पढ़ें इस फोटो पर कुछ जबर्दस्त कमेंट्स ...



pm-modi-1

pm-modi-2

pm-modi-3

pm-modi-4

pm-modi-5

pm-modi-6

pm-modi-7

pm-modi-8

pm-modi-9

pm-modi-10

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story