×

बागपत में मिला मोदी का सबसे बड़ा फैन, अपने खून से ही बना दी इतनी बड़ी पेटिंग

By
Published on: 9 Jan 2017 10:02 AM GMT
बागपत में मिला मोदी का सबसे बड़ा फैन, अपने खून से ही बना दी इतनी बड़ी पेटिंग
X

nitin-tyagi1

बागपत: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भले ही कांग्रेस और विपक्षी पार्टी के निशाने पर रहते हों, लेकिन मोदी की नीतियों से जो भी लोग प्रभावित हैं। वो मोदी के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार हैं अब तक खून से प्रेम-पत्र लिखे जाने के तो खूब किस्से मिले हैं, लेकिन अपने खून से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर बनाने वाला कोई पहला शख्स मिला है। जी हां, आज हम आपको बागपत में रहने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक ऐसे युवा दीवाने से मिलवाने जा रहें हैं, जिसने अपने खून से प्रधानमंत्री की पेंटिंग बना डाली अब इस युवा का एक ही सपना है कि वो इस पेंटिंग को खुद अपने हाथ से प्रधानमंत्री को सौंपें।

आगे की स्लाइड में जानिए इस दीवाने का नाम

इस युवा ने जब पहली बार अपना ब्रश चलाना शुरू किया, तो किसी को उसमें बनी डिजाइन किसी को समझ नहीं आई पर इस ब्रश के सहारे धीरे-धीरे एक धुंधली तस्वीर साफ होती चली गई सफेद रंग के इस कागज पर लाल रंग से जब पूरी आकृति बनी, तो वो देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की निकली लेकिन इस बात को सुनकर आप चौंक जाएंगे कि इस पेटिंग को जिस लाल रंग से बनाया जा रहा है, वो लाल रंग नहीं बल्कि खून है इस खून के सहारे मोदी के इस दीवाने ने ये पेटिंग बनाई है इस शख्स का नाम है नितिन त्यागी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपने खून से पेंटिंग बनाने के लिए नितिन ने पहले सिरिंज से अपना खून निकलवाया और फिर इस पेटिंग में उम्मीदों के रंग भरे

आगे की स्लाइड में जानिए नितिन त्यागी के बारे में और भी इंट्रेस्टिंग बातें

nitin-tyagi

नितिन को बचपन से ही पेटिंग बनाने का शौक था और उसने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू, बाॅलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन सहित कई हस्तियों की पेंटिंग पेंसिल से बनाई, लेकिन मोदी की पेंटिंग अपने खून से इस बारे में जब नितिन से बात की गई तो उनका कहना था कि नोटबंदी और प्रधानमंत्री के डिसीजन लेने के फैंसलों की वजह से उनका फैन हूं और उन्हें ये पेंटिंग अपने हाथ से देना चाहता हूं और इसके लिए पीएमओ को भी पत्र लिखूंगा।

आगे की स्लाइड में जानिए क्या है नितिन के पड़ोसियों का रिएक्शन

nitin-tyagi

बागपत के खेकड़ा कस्बे के बड़ागांव में रहने वाले नितिन त्यागी के खून से प्रधानमंत्री की पेटिंग बनाने की खबर जिसे भी मिल रही है, वहीं उसके घर की तरफ दौड़ रहा है। नितिन के दोस्त इस काम में उसके साथ है क्योंकि ये युवा प्रधानमंत्री को अपना आदर्श मानते हैं नितिन के पिता को भी अपने बेटे के इस पेंटिंग बनाने पर नाज है, क्योंकि वो भी प्रधानमंत्री के नोटबंदी के फैंसले के पक्ष में हैं।

आगे की स्लाइड में जानिए नितिन के पिता सुमित त्यागी का कहना

nitin-tyagi

इस पेंटिंग के सहारे भले ही इस युवा की प्रधानमंत्री मोदी के प्रति दीवानगी नजर आती हो, लेकिन कहीं न कहीं मोदी के नोटबंदी के फैंसले को युवा देश के पक्ष में भी मान रहें हैं...अब देखना ये है कि अपने खून से बनाई इस पेंटिंग को अपने हाथों से नितिन कब प्रधानमंत्री को ये पेंटिंग दे पाएगा।

आगे की स्लाइड में देखिए कैसे निकलवाया खून

nitin-tyagi

आगे की स्लाइड में देखिए इससे जुड़ी और भी इंट्रेस्टिंग फोटोज

nitin-tyagi

आगे की स्लाइड में देखिए और भी फोटोज

Next Story