×

योगी आदित्यनाथ का दीवाना है यूपी पुलिस का ये सिपाही, किया ऐसा काबिल-ए-तारीफ काम

आपने यूपी पुलिस का अमानवीय चेहरा तो कई बार देखा होगा, लेकिन बुलंदशहर पुलिस के एक सिपाही ने हर साल 2 युनिट ब्लड और 51 हजार रुपए मुख्यमंत्री राहत कोष में देने का ऐलान किया है।

tiwarishalini
Published on: 14 April 2017 2:08 PM GMT
योगी आदित्यनाथ का दीवाना है यूपी पुलिस का ये सिपाही, किया ऐसा काबिल-ए-तारीफ काम
X
योगी आदित्यनाथ का दीवाना है यूपी पुलिस का ये सिपाही, किया ऐसा काबिल-ए-तारीफ काम

बुलंदशहर: आपने यूपी पुलिस का अमानवीय चेहरा तो कई बार देखा होगा, लेकिन बुलंदशहर पुलिस के एक सिपाही ने हर साल 2 यूनिट ब्लड और 51 हजार रुपए मुख्यमंत्री राहत कोष में देने का ऐलान किया है। जीं हां, सिपाही हरेंद्र सिंह यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के सेवा कार्यो से खुश हैं और उनके इस विकास कार्यो में अपना हाथ बंटाना चाहते हैं।

बुलंदशहर की सिटी कोतवाली में तैनात सिपाही हरेंद्र सिंह ने बताया कि वह पिछले 30 सालों से पुलिस विभाग में अपनी सेवा दे रहे हैं। हरेंद्र सिंह की मानें तो जब से प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार बनी है तब से प्रदेश में किए गए विकास कार्यों से प्रभावित हुए हैं। उनका मानना है कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने समाज के लिए अपने जीवन को समर्पित कर रहे हैं। उनसे मुझे भी अपने देश और प्रदेश के लोगों के लिए कुछ करने की इच्छा शाक्ति प्राप्त हुई है।

यह भी पढ़ें ... घरवालों ने किया इंकार तो पुलिस ने दिया इस जोड़े का साथ, थाना परिसर में कराई शादी

हरेंद्र सिंह ने बताया कि वह 51 हजार रुपए प्रति वर्ष और दो यूनिट ब्लड मुख्यमंत्री राहत कोष में देगें। बता दें, कि शुक्रवार (14 अप्रैल) को सिपाही हरेंद्र ने इस की शुरुआत करते हुए बुलंदशहर के डीएम आंजनेय कुमार सिंह को 51 हजार रुपए का एक चेक मुख्यमंत्री राहत कोष के नाम सौंपा है।

सिपाही का कहना है कि जब तक प्रदेश में योगी जी या उनके जैसे ईमानदार सीएम रहेगें वो हर साल 51 हजार रूपए प्रति वर्ष और दो यूनिट ब्लड मुख्यमंत्री राहत कोष में देगें। फिलहाल सिपाही ने पांच साल के लिए एक-एक महीने का वेतन और दो-दो यूनिट खून प्रति वर्ष देने का वादा किया है।

यह भी पढ़ें ... CM साहब ! UP पुलिस का ये कैसा चेहरा, कैदी तड़पता रहा, पुलिसकर्मी जूते सुंघाता रहा

डीएम आंजनेय कुमार सिंह ने सिपाही हरेंद्र सिंह के इस कार्य की सराहना की है। डीएम ने कहा कि सिपाही को देखकर हर एक प्रशासनिक और पुलिस के साथ-साथ आम जनमानस को भी आगे आकर इस योगदान में हाथ बंटाना चाहिए।

आगे की स्लाइड्स में देखिए और फोटोज ...

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story