चाहे जितना प्रमोशन कर लो, फिल्में नहीं हैं चलती: करीना कपूर

मुंबई: हलकट जवानी के नाम से जानी जाने वाली बेबो गर्ल करीना कपूर खान आजकल अपनी आगामी फिल्‍म ‘की एंड का’ के प्रमोशन में इस कदर बिजी हैं कि वह न तो खुद के लिए समय निकाल पा रही हैं और न ही अपने परिवार के लिए। परेशान करीना का कहना है कि “अब तो लगता है कि एक्‍टर अब एक्‍टर नहीं रहे, एक मजाक बनकर रह गए हैं।”
Untjgh
पहले की फिल्‍में बिना प्रमोशन भी होती थी हिट
प्रमोशन के दौरान करीना का कहना है कि आजकल कुछ ज्‍यादा ही प्रमोशन होते हैं। पहले बनने वाली फिल्‍मों में आज की तरह प्रमोशन नहीं होता था, तब भी वो फिल्‍में बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचाती थी। लेकिन आजकल चाहे जितना प्रमोशन कर लो, फिल्‍में चलती ही नहीं हैं। फिल्‍मों के चक्‍कर में कभी इस शहर, तो कभी उस शहर जाकर नाचना होता है।

Untitled-5

कलाकारों के लिए लोगों के दिलों में इज्‍जत नहीं बची
करीना का कहना है कि पहले के लोगों के दिलों में कलाकारों के लिए इज्‍जत हुआ करती थी, लेकिन आजकल के कलाकारों को खास इज्‍जत नहीं मिलती। पहले के फैन अपने पसंदीदा कलाकार की एक झलक के पाने को तरसते थे, लेकिन अब तो कलाकार खुद ही अपने बाथरूम की तस्‍वीरें सोशल साइट पर पोस्‍ट करते रहते हैं। शायद ये भी कारण है कि लोगों के दिलों में कलाकारों के लिए प्‍यार में कमी आ रही है।

Untitled-6

फिल्‍मों और आइटम सांग करने का श्रेय दूंगी सैफ को
ज्‍यादातर लोगों का मानना है कि अक्‍सर शादी के बाद हीरोइनों को फिल्‍में मिलना बंद हो जाती हैं या उन्‍हें अच्‍छे किरदार वाली फिल्‍में जल्‍दी नहीं मिलती हैं। पर इस बारे में करीना की राय बिल्‍कुल अलग है। वह कहती हैं कि शादी के बाद भी वह अच्‍छी फिल्‍मों के साथ आइटम सांग कर रही हैं। इसका पूरा श्रेय वह अपने पति सैफ अली खान को देना चाहती हैं। अगर सैफ ने उनका साथ न दिया होता, तो वह कभी नहीं कर पाती। उनकी आगामी फिल्‍म का नाम की एंड का है, जिसमें अर्जुन कपूर एक ‘हाउसहसबैंड’ का किरदार निभा रहे हैं, वहीं उनकी पत्नी बनी करीना कपूर एक कामकाजी महिला की भूमिका में हैं। इस फि‍ल्म के निर्देशक हैं आर. बाल्की और यह फि‍ल्म एक अप्रैल को रिलीज हो रही है।

Unti

web-3