×

करते हैं राजकपूर-नरगिस वाली डेट तो फिर प्यार से नहीं डरेगा दिल, बस अपनाएं ये ट्रिक

suman
Published on: 17 July 2018 12:59 AM GMT
करते हैं राजकपूर-नरगिस वाली डेट तो फिर प्यार से नहीं डरेगा दिल, बस अपनाएं ये ट्रिक
X

जयपुर:बारिश का मौसम हर किसी को दीवाना बनाता है। और बहुतो को प्यार के करीब ले जाता है। प्यार के इस मौसम में हर कोई अपने पार्टनर के साथ हसीन और रोमांटिक पल बिताना चाहता है। अगर बारिश के मौसम में डेट पर जा रहे हैं तो इन तरीकों को अपनाकर अपनी डेट को और ज्यादा रोमांटिक बनाए। बारिश की भीनी-भीनी खुश्बू और पानी की बौझार में अगर पार्टनर का हाथ, हाथ में हो तो फिर क्या कहने। ऐसे में अपने पार्टनर के साथ बेहद रोमांटिक पल बिता सकते हैं। अगर इन बातों पर गौर करेंगे तो मानसून वाली डेट आपकी लाइफ की सबसे यादगार डेट बन जाएगी।

ये 14 फैक्ट्स साबित करते हैं चीन में इस्लाम के अस्तित्व पर मंडरा रहा खतरा

अपने प्यार के खुमार को जिंदा करने के लिए आप पार्टनर के साथ बारिश के मौसम में लॉन्ग ड्राइव पर जा सकते हैं। इससे रिलैक्स फील होगा और पार्टनर को भी अच्छा लगेगा।

मानसून की बारिश में अगर डेट पर गए हैं तो अपने पार्टनर की फेवरेट डिश मंगाकर भी अपनी डेट को और रोमांटिक बना सकता है।

अगर डेट पर नहीं भी जाना चाहते हैं और अगर अपने पार्टनर के साथ हैं तो खूबसूरत सा रोमांटिक गाना बजाएं। इससे दोनों का साथ और गहरा होगा। साथ ही आप मानसून का मजा भी ले पाएंगे।

POSITIVE THOUGHT: दूसरों को आपसे हो लगाव तो पहले खुद से करना सीखे प्यार

अगर आपके साथ पार्टनर दोनों को बारिश में भीगना अच्छा लगता है तो मानसून की बारिश में भीगकर आप अपने पल को रोमांटिक बना सकते हैं।

अगर आप कहीं बाहर नहीं गए हैं और घर पर ही पार्टनर के साथ हैं तो साथ में एक कॉफी या चाय भी आपके साथ बिताए हुए पल को रोमांटिक बना सकती है।

suman

suman

Next Story