×

बाल-बाल बचे रणवीर सिंह, दीपिका ने किया ड्राइवर के साथ ऐसा किया सुलूक

suman
Published on: 24 Feb 2018 10:43 AM GMT
बाल-बाल बचे रणवीर सिंह, दीपिका ने किया ड्राइवर के साथ ऐसा किया सुलूक
X

मुंबई: एक्टर रणवीर सिंह को लेकर एक खबर सामने आई है कि वे कार दुर्घटना में मरते-मरते बचे हैं। आपको बता दें कि इस दुर्घटना में रणवीर को कोई गंभीर चोट नहीं आई है और वो सुरक्षित बच गए। एक रिपोर्ट के मुताबिक रणवीर सिंह अपनी कार से कहीं जा रहे थे और तभी उनका ड्राइवर गाड़ी पर नियंत्रण खो बैठा। खबर है कि रणवीर की गाड़ी अनियंत्रित होकर पहले दीवार में टकराई फिर बाद में पीछे से आ रही एक दूसरी गाड़ी ने भी टक्कर मार दी। रिपोर्ट के अनुसार रणवीर ने उसी समय ड्राइवर को जमकर खरी खोटी सुनाई, लेकिन इसके बाद जो दीपिका ने ड्राइवर के साथ किया वो काफी हैरान करने वाला था।

जानकारी के मुताबिक जब रणवीर के एक्सीडेंट की खबर दीपिका पादुकोण को मिली तो उन्होंने उसी वक्त उस कार ड्राइवर को नौकरी से निकाल दिया। इतना ही नहीं दीपिका ने भी ड्राइवर को बहुत डांटा। दीपिका ने ड्राइवर से कहा कि जिस तरह की यह दुर्घटना थी इसमें रणवीर को गहरी चोट लग सकती थी यदि रणवीर की गाड़ी के पीछे आ रही गाड़ी की रफ्तार तेज होती तो।

यह पढ़ेंःबच्ची ने दिया पापोन के पक्ष में बयान, कहा- सर ने कुछ गलत नहीं किया

खबर है कि कुछ समय पहले पहले रणवीर का एक और एक्सीडेंट हुआ था और उस वक्त दीपिका पादुकोण गाड़ी में उनके साथ ही थीं। आपको बता दें कि उस वक्त भी गाड़ी वही ड्राइवर चला रहा था जिसकी ड्राइविंग के दौरान हाल ही में रणवीर की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हुई है।

suman

suman

Next Story