×

जियो इफेक्ट: R.com का ऑफर, 1 रुपए में कंपनी दे रही 300 मिनट कॉलिंग सेवा

aman
By aman
Published on: 30 Aug 2016 1:34 PM GMT
जियो इफेक्ट: R.com का ऑफर, 1 रुपए में कंपनी दे रही 300 मिनट कॉलिंग सेवा
X

नई दिल्ली : रिलायंस जियो के बाजार में आने के पहले ही 'प्राइस वॉर' तेज हो गया है। इसी क्रम में जियो को टक्कर देते हुए सोमवार को एयरटेल ने भी अपनी 4जी सेवा में 80 फीसदी तक की कमी की थी। इस युद्ध के नए खिलाड़ी के तौर पर अब रिलायंस कम्युनिकेशन का नाम आ रहा है जो मात्र एक रुपए में 300 मिनट तक कॉल सेवा देगी। फ़िलहाल इस सेवा का लाभ 4जी ग्राहकों को सिर्फ दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में दिया जाएगा।

पहली बार एप टू एप सेवा की शुरुआत

रिलायंस कम्युनिकेशन ने मंगलवार को अपनी नई एप टू एप सेवा की शुरुआत की है। नई योजना के तहत कंपनी एक रुपए में 300 मिनट की कालिंग सेवा उपलब्ध करवाएगी। इसका नाम 'कॉल ड्रॉप से छुटकारा' रखा गया है। ग्राहकों को योजना के तहत 30 दिनों की वैधता दी जाएगी।

यह भी पढ़ें...केवल 92 पैसे में मिलेगा 10 लाख का बीमा, इस तरह उठा सकते हैं लाभ

क्या कहना है कंपनी अधिकारी का ?

इस संबंध में रिलायंस कम्युनिकेशन के मुख्य कार्यकारी प्रबंधक गुरदीप सिंह का कहना है कि 'हम दिल्ली में पहली बार ग्राहकों को एप से एप माध्यम से बात करने की सुविधा उपलब्ध करवा रहे हैं। वो भी बेहद कम दर पर। उन्होंने कहा, कि भारत में पहली बार किसी कम्युनिकेशन कंपनी की तरफ से इस तरह की सुविधा दी गई है, उम्मीद है दिल्ली वासी जरूर इसका लाभ उठाएंगे।'

यह भी पढ़ें...लड़की ने किया लड़के का रेप, वीडियो बना कर रही थी ब्लैकमेल

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story