SMILE: कस्टमर्स के लिए फिर नया ऑफर, अब फ्री में ऐसे घर पहुंचेगी 9 जियो सिम

Published by November 20, 2016 | 12:29 pm
free jio

free jio

नई दिल्ली: जब से रिलायंस कंपनी ने कस्टमर्स को जियो सिम की सुविधा उपलब्ध कराई है, तब से इसके कस्टमर्स में भारी संख्या में इजाफा हुआ है। लोग फ्री जियो सिम के लिए दिन भर लाइनों में लगे रहते हैं। लेकिन अभी भी कुछ लोगों को जियो सिम नहीं मिल पाया है। पर अब लोगों को जियो सिम के लिए परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि इस सिम के लिए क्रेज को देखते हुए अब कंपनी ने इस सिम को फ्री में कस्टमर्स के घर पहुंचाना शुरू कर दिया है।

बता दें कि इस सिम को मार्केट में आए हुए 3 महीने हो चुके हैं लेकिन फिर भी इसकी डिमांड में कोई कमी नहीं आई है। फ्री 4जी डाटा और वॉयस कॉल की वजह से अभी भी लोगों में इसकी जबरदस्त डिमांड है। ख़बरों के अनुसार, जियो सिम का हर दिन फ्री 4जी इंटरनेट डाटा, लोकल और एसटीडी वॉयस कॉल, रोमिंग और एसएमएस का ऑफर 31 दिसंबर तक कस्टमर्स को मिलेगा।

आगे की स्लाइड में जानिए किन शहरों में मिलेगी फ्री होम डिलीवरी जियो सिम की सुविधा

jio1

जियो सिम को ज्यादातर लोग रिलायंस डिजिटल, डिजिटस एक्सप्रेस और मिनी स्टोर्स से खरीद पा रहे हैं। जियो सिम को तीन महीने आने के बावजूद अभी भी दुकानों में इसके लिए लंबी कतारें देखी जा सकती हैं। बता दें कि रिलायंस जियो का उद्देश्य फ्यूचर में 80 % इंडियंस को हाई स्पीड इंटरनेट और वॉयस सर्विस प्रदान करना है।

ख़बरों की मानें तो कस्टमर्स को जियो सिम की फ्री होम डिलीवरी शुरुआत में  दिल्ली, मुंबई, चंडीगढ़, हैदराबाद, जयपुर, कोलकाता, अहमदाबाद, बेंगलुरु, चेन्नई, पुणे और विशाखापट्टनम जैसे शहरों में होगी।

आगे की स्लाइड में जानिए कैसे आएगा घरों में फ्री में जियो सिम

jio free

घर बैठे फ्री में रिलायंस जियो सिम पाने के लिए सबसे पहले आपको कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर रजिस्टर करना होगा। जिसके बाद जियो के एम्पलाइज आपसे बात करेंगे जो कि यह बताएंगे कि सिम कब तक आपके घर पहुंचेगा? प्रोसेस पूरी होने के बाद जियो के रिप्रेजेंटेटिव आपके घर आएंगे और आपको सिम देकर जाएंगे।

इतना ही नहीं आपको यह जान लेना भी जरूरी है कि आप एक बार में 9 सिम लेने के लिए ही आपके पास नौ ऐसे स्मार्टफोन होने चाहिए, जिनमें 4G LTE हो क्योंकि एक मोबाइल से सिर्फ एक ही कोड जेनेरेट किया जा सकता है। वहीं आपको यहां केवाईसी के तौर पर आधार कार्ड दिखाना होगा। तो अगर आप भी ऊपर दी गई किसी सिटी में रहते हैं, तो जल्द ही आपको भी फ्री में घर बैठे जियो सिम मिलेंगे।