×

दुकाती की इस बाइक पर मिल रही है 90 हजार रुपए की छूट, जाने कब तक रहेगा ऑफर?

By
Published on: 30 Nov 2016 6:33 AM GMT
दुकाती की इस बाइक पर मिल रही है 90 हजार रुपए की छूट, जाने कब तक रहेगा ऑफर?
X

Scrambler Icon

नई दिल्ली: महंगी और स्टाइलिश बाइक हर लड़के की पहली पसंद होती हैं। अगर लड़कों को गर्लफ्रेंड और बाइक में से एक को चुनने का ऑप्शन दिया जाए, तो शायद वह बाइक को ही चुनेंगे। वहीं बाइक का शौक रखने वाले लड़कों के लिए एक अच्छी खबर है। इटैलियन सुपरबाइक बनाने वाली कंपनी दुकाती ने इंडिया में अपनी स्क्रैमब्लर कैटेगरी की मोटरसाइकिल की कीमत में 90,000 रुपए की कटौती की है। कंपनी ने यह ख़ास ऑफर कंपनी ने इस साल के अंत में उसकी 90वीं एनिवर्सरी के चलते दिया है।

दुकाती इंडिया ने एक स्टेटमेंट में बताया कि बाइक की कीमत में यह कटौती इस बाइक के चारों मॉडल स्क्रंबलर आईकन, क्लासिक, अरबन एंड्यूरो और फुल थ्रोटल पर 31 दिसंबर 2016 तक रहेगी।

अब से दिल्ली के शोरूम में लाल रंग की स्क्रैमब्लर आईकन की कीमत 6.07 लाख रुपए, स्क्रंबलर क्लासिक, अरबन एंड्यूरो और फुल थ्रोटल की कीमत 7.28 लाख रुपए होगी। बता दें कि यह बाइक लोगों में खूब पॉपुलर है।

आगे की स्लाइड में जानिए क्या कहना है दुकाती के मैनेजिंग डायरेक्टर का

Scrambler Icon

खबरों की मानें तो इसके लिए कंपनी ने यस बैंक के साथ पार्टनरशिप की है, जो कि कस्टमर्स को फाइनेंसियल हेल्प अवेलेबल कराएगी। यस बैंक के साथ फाइनेंस का प्लान सिर्फ उन्हीं शहरों के लिए है, जहां यस बैंक की ब्रांचेज हैं। इस ऑफर के बारे में दुकाती इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर रवि अवालुर ने कहा, 'पिछले 2 साल से कुछ कम टाइम में हमारी ग्रोथ रेट बेहतरीन रही है व हमारे सभी प्रोडक्ट्स को इंडियन मार्केट में अच्छा रिस्पोंस मिला है।'

आगे की स्लाइड में जानिए दुकाती की स्क्रंबलर आईकन बाइक के बारे में

bike

स्क्रंबलर आईकन: लुक में यह बाइक काफी स्टाइलिश है। इसमें 803 सीसी इंजन से लैस यह बाइक कंफर्टेबल राइडिंग पोजीशन तथा स्टील टीयरड्रॉप टैंक के साथ इंटरचेंजेबल एल्युमिनियम साइड पेनल्स से लैस है। इसके साथ ही चौड़े हेंडलबार्स, ग्लास लैंस तथा एलईडी गाइड लाइट वाली हेडलाइट और डयूल स्पोर्ट व्हील्स दिए गए हैं। बता दें कि दुकाती स्क्रंबलर आईकन 62 येलो और दुकाती रेड कलर्स में अवलेबल है।

आगे की स्लाइड में जानिए स्क्रंबलर अरबन एंड्यूरो के बारे में

Scrambler Icon

स्क्रंबलर अरबन एंड्यूरो: यूनिक लुक और स्टाइलिश डिजाइन वाली यह बाइक कंफर्टेबल सीट के साथ रिब्बड डिजाइन, टेक्निकल फेब्रिक्स से लैस है। जो कि फर्स्ट क्लास एर्गोनोमिक कंफर्ट देती है। स्क्रंबलर अरबन एंड्यूरो में फोर्क प्रोटेक्टर्स, इंजन संप गार्ड, हेडलाइड ग्रिल प्रोटेक्टर भी हैं। अरबन एंडूरो दिखने में ऑफ रोड बाइक जैसी लगती है क्योंकि इसमें प्लास्टिक फाइबर से बने हाई माउंटेड मडगाड तथा स्पॉक व्हील्स हैं।

तो अगर आप भी स्टाइलिश और लग्जरी बाइक्स का शौक रखते हैं, तो देर मत कीजिए। जल्द ही दुकाती के इस इस ऑफर का फायदा उठाते हुए बाइक खरीद लीजिए।

Next Story