PICS: शादी के बाद रूबीना दिलाइक के बदले हालात, किया ऐसा काम

मुंबई:  एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक ने 21 जून को बॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ला से शादी कर ली है। दोनों शादी के बाद मुंबई वापस लौट आई हैं। दोनों ही 6 दिन बाद ही अपने-अपने शूट पर वापस लौट चुके है। हाल ही में रुबीना की सेट के दौरान कुछ तस्वीरें सामने आई हैं।

‘मुल्क’का पहला पोस्टर रिलीज ,अपराधी नजर आ रहे हैं ऋषि कपूर

तस्वीरों में वह पर्पल कलर की साड़ी पहने नजर आ रही हैं और हाथ में झाड़ू पकड़े दिख रही है। वहीं अभिनव भी अपने शो ‘सिलसिला- बदलते रिश्तों का’ के सेट पर वापिस लौट आए हैं। सेट पर उनके को-स्टार्स ने केक कटिंग सेरेमनी के साथ अभिनव का वॉर्म वेलकम किया और उन्हें शादी की बधाइयां दीं।

हाल ही में एक इंटरव्यू में दोनों ने बताया था कि फिलहाल उनके पास हनीमून पर जाने का टाइम नहीं है। रुबीना ने कहा, “हम दोनों ही  वर्क कमिटमेंट से घिरे हुए हैं। ऐसे में पहले हम एक्टिंग का काम खत्म करेंगे तब हॉलिडे पर रवाना होंगे। हालांकि वेकेशन के लिए अभी कोई डेट फिक्स्ड नहीं है।”

कपल ने शादी के बाद साथ शिफ्ट होने के लिए मलाड में एक नया घर खरीदा था। इसी में रुबीना का गृहप्रवेश हुआ। मलाड स्थित नए घर में रुबीना का गृहप्रवेश सास या किसी फैमिली मेंबर ने नहीं बल्कि उनके फ्रेंड गौतम हेगड़े की मां ने कराया।