×

विद्या बालन ने किया 'साड़ी CONFESSION', कहा- साड़ियां गिनने में लगता है डर

aman
By aman
Published on: 10 Sep 2016 3:56 PM GMT
विद्या बालन ने किया साड़ी CONFESSION, कहा- साड़ियां गिनने में लगता है डर
X

vidya-1

लखनऊ: बॉलीवुड में 'ग्रेसफुल' ड्रेसिंग सेंस विद्या बालन का माना जाता है। फिल्‍मों का अवॉर्ड फंक्‍शन हो या कोई पार्टी, अक्‍सर उन्हें एथनिक लुक में ही देखा गया है। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ पहुंची इस बॉलीवुड अदाकारा ने शनिवार को एक बार फिर अपने साडी प्रेम को सार्वजनिक किया।

विद्या ने बताया साड़ी से जुड़ा डर

विद्या बालन ने अपने वार्डरोब के राज खोलते हुए कहा, 'मेरे पास साड़ियों का बड़ा कलेक्शन है, बावजूद इसके मुझे साड़ियां गिनने में डर लगता है कि कहीं ये कम न हो जाएं और लालच बढ़ न जाए। विद्या यहां एक डिजाइनर के साड़ी कलेक्शन को लॉन्च करने के लिए आईं थी।

ग्लैमरस साड़ी लुक में दिखी

पीली साडी और एथनिक ज्वेलरी के साथ रैंप पर उतरी विद्या का ग्लैमरस साडी लुक देखते ही बन रहा था। उन्होंने सभी को अपनी अदाओं से दीवाना बना लिया।

बचपन से था साड़ियों से प्यार

विद्या बालन ने बताया कि 4 साल की उम्र में पहली बार उन्होंने साड़ी पहनी और इसकी दीवानी हो गईं। दरअसल, बचपन से ही घर में मां और मौसी को साड़ी पहनते देखा है। शायद इसीलिए मेरा भी क्रेज साड़ियों के लिए कुछ ज्यादा ही है। यहां तक कि फिल्म डायरेक्टर ने भी उनके साड़ी प्रेम को देखते हुए इस लुक को ग्लैमरस मानते हुए अपनी मूवीज का हिस्सा बनाया है।

आगे की स्लाइड्स में देखिए शो से जुड़ी अन्य तस्वीरें ...

vidya-11

vidya-10

vidya-2

vidya-3

vidya-4

vidya-6

vidya-7

vidya-8

vidya-9

vidya-5

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story