×

सहारनपुर हिंसा के आरोपी चंद्रशेखर उर्फ रावण बीमार, मेडिकल कॉलेज में भर्ती

सहारनपुर हिंसा का आरोपी और भीम आर्मी का संस्थापक चंद्रशेखर उर्फ रावण को देर रात सहारनपुर जेल से मेरठ मेडिकल में रेफर किया गया है। उसकी सुरक्षा में कई पुलिसकर्मियों को लगाया गया है।

By
Published on: 8 Nov 2017 4:04 AM GMT
सहारनपुर हिंसा के आरोपी चंद्रशेखर उर्फ रावण बीमार, मेडिकल कॉलेज में भर्ती
X

मेरठ: सहारनपुर हिंसा का आरोपी और भीम आर्मी का संस्थापक चंद्रशेखर उर्फ रावण को देर रात सहारनपुर जेल से मेरठ मेडिकल में रेफर किया गया है। उसकी सुरक्षा में कई पुलिसकर्मियों को लगाया गया है। चंद्रशेखर को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

पेट में दर्द की शिकायत पर मेरठ रेफर

-सहारनपुर हिंसा के आरोपी भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर उर्फ रावण को पेट में दर्द की शिकायत होने पर मेरठ मेडिकल में रेफर किया गया है।

-जेल में पेट की दर्द की शिकायत पर रावण को अस्पताल में ले जाया गया था। गंभीर बीमारी को मानते हुए उसे डॉक्टरों ने मेरठ रेफर कर दिया।

-मेरठ पहुंचे चंद्रशेखर उर्फ रावण ने कहा कि जब भगत सिंह मौत से नहीं, डरे तो वह रासुका से कैसे डर सकता है? अगर कोई रासुका से भी बड़ा कानून हो तो सरकार उस पर लगा दें। वह डरने वाला नहीं है।

-उन्होंने कहा कि आखिरी दम तक संघर्ष करते रहेंगे। जब तक लहू का कतरा है, संघर्ष करते रहेंगे। वह डरेंगे नही।

-मेडिकल अस्पताल के प्रमुख अधीक्षक डॉ. अजीत चौधरी का कहना है कि रावण को मेडिकल की इमरजेंसी में लाया गया है। उसे ट्रामा सेंटर में रखा गया है।

-फिलहाल रावण को मेडिकल में उपचार चल रहा है। वहीं रात में ही इंटेलीजेंस और एलआईयू के अधिकारियों ने जांच-पड़ताल की।

Next Story