×

माँ के देहांत पर रो पड़े दबंग 'सलमान खान', शोक में डूबा बॉलीवुड

Praveen Singh
Published on: 23 Jun 2019 12:04 PM GMT
माँ के देहांत पर रो पड़े दबंग सलमान खान, शोक में डूबा बॉलीवुड
X

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान अक्सर ही अपने दोस्तों की मदत करते रहते हैं और शायद इनकी यही छवि इन्हे सभी अभिनेताओं से अलग करती हैं। बता दें सलमान अपने ऐसे ही बचपन के बेहद करीबी दोस्त की माँ के निधन की खबर सुनते ही वह अपना सारा काम छोड़ कर वहाँ पहुँच गए। वहीं इस दौरान वह काफी भावुक नजर आ रहे थे।

बचपन के दोस्त हैं नदीम...

आपको बता दें कि सलमान खान अपने हर दोस्त और रिश्तेदार के मुश्किल वक्त में साथ खड़ा रहना नहीं भूलते हैं। वह अपना सारा काम छोड़ कर उनके पास पहुँच जाते हैं।

Salman khan 1

ये भी पढ़ें - सपना चौधरी के भाई ने गाने में की अश्लील हरकत, ट्रोलर्स ने ले लिया निशाने पर2019

अभी हाल ही में सलमान खान के बचपन के दोस्त नदीम की मां का निधन हो गया है। बता दें कि ऐसी दुख की घड़ी मे सलमान रात को ही दोस्त नदीम के घर पहुंच गए।

Salman khan 2

यही नहीं सलमान के साथ साथ बॉलीवुड के बड़े सितारे भी नजर आये। यूलिया वंतूर और साजिद नाडियाडवाला भी नदीम के घर के बाहर नजर आए।

आपको बता दें नदीम, सलमान के परिवार के बेहद करीब हैं और बचपन के दोस्त हैं। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान नदीम के साथ अपने सारे सीक्रेट शेयर करते हैं।

Bollywood Actress

वहीं जब भी नदीम को किसी भी मदद की जरूरत पड़ी, सलमान उनके साथ मौजूद रहे । इससे पता चलता है कि सलमान की जिंदगी में दोस्त बहुत अहमियत रखते हैं।

ये भी पढ़ें - डेढ़ माह से गायब मासूम का शव क्षत-विक्षत अवस्था में मिला

प्रिंस नरूला जय भानुशाली और साजिद खान भी नदीम के घर पहुंचे। बता दें कि इससे पहले सलमान खान, अजय देवगन के पिता वीरू देवगन की प्रेयर मीट में अपने पूरे परिवार के साथ नजर आए थे।

Bollywood Actress

यही नहीं सलमान खान ने अजय देवगन और उनके पूरे परिवार को सांत्वना दी थी।

Praveen Singh

Praveen Singh

Journalist & Director - Newstrack.com

Journalist (Director) - Newstrack, I Praveen Singh Director of online Website newstrack.com. My venture of Newstrack India Pvt Ltd.

Next Story