×

मैडम तुसाद में हुई FAN की शूटिंग, दिखेगा शाहरुख का 3D लुक

Admin
Published on: 26 Feb 2016 8:37 AM GMT
मैडम तुसाद में हुई FAN की शूटिंग, दिखेगा शाहरुख का 3D लुक
X

मुंबई: शाहरुख की फिल्म 'फैन' का गाना 'जबरा फैन' को अब 6 अलग- अलग भाषाओं में रिलीज किया गया है। शाहरुख खान ने खुद इन गानों को ट्विटर के जरिए अपने फैंस और फॉलोवर्स तक पहुंचाया। ये गाना तमिल, पंजाबी, बंगाली, मराठी, गुजराती और भोजपुरी में रिलीज किया गया है।

फिल्म में एक ही गाना

खास बात यह है कि इस फिल्म में एक ही गाना है। 'मैं तेरा फैन' हो गया गाने को विशाल शेखर ने कंपोज किया है। यह डांसिंग नंबर है।इसमें सुपरस्टार के प्रति एक फैन के इमोशंस को दिखाया गया है।

DXCVBN

मैडम तुसाद में भी हुई शूटिंग

शाहरुख के फिल्म फैन की शूटिंग मुंबई के अलावा, क्रोएशिया, लंदन और दिल्ली में हुई है। यह बॉलीवुड की पहली ऐसी फिल्म है जिसकी शूटिंग लंदन के मैडम तुसाद में हुई है।

यंग लुक के लिए 3डी का इस्तेमाल

इस फिल्म में फैन लुक के लिए शाहरुख को यंग लुक देने के लिए 3डी स्कैनिंग तकनीक का इस्तेमाल किया गया है। शाहरुख को यह‍ लुक ऑस्कर अवॉर्ड विनर मेकअप आर्टिस्ट ग्रेग कैनमन ने दिया है।

AQWSXDECVFR

मन्नत जैसा घर बनाया

फिल्म फैन में शाहरुख के घर मन्नत को दिखाने के लिए मुंबई फिल्म सिटी में ‘मन्नत’ जैसा ही घर तैयार किया गया। फिल्म की खास बात यह भी है कि शाहरुख फिल्म में डबल रोल निभा रहे हैं । फैन भी वहीं हैं और सुपरस्टार भी, लेकिन इस डबल रोल में उनका लुक दूसरे किरदार से अलग है।

Admin

Admin

Next Story