भारत में जन्मे कृष्णन ट्विटर के वरिष्ठ निदेशक,विज्ञापन तकनीक पर देंगे ध्यान

माइक्रो-ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर ने भारत में पैदा हुए श्रीराम कृष्णन को अपना वरिष्ठ उत्पाद निदेशक नियुक्त किया है। वह इसके पहले फेसबुक और स्नैप में शीर्ष अधिकारी के रूप में काम क

Shriram Krishnan appointed senior director of Twitter

Shriram Krishnan appointed senior director of Twitter

सैन फ्रांसिस्को: माइक्रो-ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर ने भारत में पैदा हुए श्रीराम कृष्णन को अपना वरिष्ठ उत्पाद निदेशक नियुक्त किया है। वह इसके पहले फेसबुक और स्नैप में शीर्ष अधिकारी के रूप में काम कर चुके हैं। कृष्णन ने ट्वीट किया, “मैं ट्विटर से जुड़ने जा रहा हूं और वहां के शानदार उत्पाद टीम के साथ काम करने को उत्सुक हूं।”

ये भी देखें: SHARE BAZAR : निफ्टी रिकॉर्ड स्तर से फिसला, सेंसेक्स भी टूटा

सिलिकॉन वैली के सुपरिचित नाम कृष्णन मुख्य रूप से विज्ञापन प्रौद्योगिकी से जुड़े रहे हैं। ट्विटर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी जैक डोरसे ने सोमवार देर रात ट्वीट किया, “आपको पाकर बेहद उत्साहित हूं श्रीराम! आपके घर में आपका स्वागत है।”रिकोड की मंगलवार की रपट में कहा गया है, “फेसबुक में उन्होंने कंपनी के विज्ञापन नेटवर्क, ऑडिएंश नेटवर्क का गठन किया। स्नैप में उन्होंने कंपनी के विज्ञापनों का एपीआई बनाने में मदद की।

ये भी देखें: जेटली अर्थव्यवस्था पर करेंगे बैठक, GDP,GST पर होगी चर्चा

“उनका कार्यकाल दो अक्टूबर से शुरू हो रहा है। वह मुख्य एप के प्रमुख फीचर्स को देखेंगे, जिसमें टाइमलाइन, डायरेक्ट मैसेजिंग और सर्च शामिल हैं। कृष्णन ट्विटर के उत्पाद के उपाध्यक्ष कीथ कोलमैन को रिपोर्ट करेंगे। कृष्णन ने साल 2016 के फरवरी में फेसबुक छोड़ दिया था और स्नैपचैट की मूल कंपनी स्नैप में विज्ञापन प्रयासों में अपनी सेवा प्रदान की थी।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App