×

अनुराग के ट्वीट से भड़के अभिजीत, कहा-PM मोदी बढ़े चलो, एंटी इंडियन ब्रिगेड से हम निपट लेंगे

aman
By aman
Published on: 16 Oct 2016 9:17 AM GMT
अनुराग के ट्वीट से भड़के अभिजीत, कहा-PM मोदी बढ़े चलो, एंटी इंडियन ब्रिगेड से हम निपट लेंगे
X

मुंबई: पाक कलाकारों को भारत में बैन करने और ना करने के मसले पर जारी बहस में कूदते हुए चर्चित फिल्म निर्माता और निर्देशक अनुराग कश्यप ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया। इस पर बॉलीवुड सिंगर अभिजीत पीएम नरेंद्र मोदी का सपोर्ट करते नजर आए हैं।

ये भी पढ़ें ...सोशल मीडिया में वायरल हुई धोनी की गर्लफ्रेंड की बोल्ड फोटोज, आपने देखी?

एंटी इंडियन को ठोक देंगे

गायक अभिजीत भट्टाचार्य ने अनुराग कश्यप, महेश भट्ट और करण जौहर को ट्विटर पर टैग करते हुए निशाना साधा है। उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी को भारत का गौरव बताया और बोला, 'ऐसे एंटी इंडियन को ठोक देंगे।'

ये किया ट्वीट



बॉलीवुड सिंगर अभिजीत ने ट्वीट किया, 'पीएम नरेंद्र मोदी हमारे देश का गौरव हैं। हम अनुराग कश्यप, महेश भट्ट और करण जौहर जैसे एंटी इंडियन ब्रिगेड के लोगों को ठोक देंगे।

ये भी पढ़ें ...हेमा मालिनी ने इस एक्टर को बना दिया मुसलमान, क्या आपको पता है वह नाम?

उल्लेखनीय है कि उरी हमले के बाद भारत में पाकिस्तानी कलाकारों के काम करने पर बैन को लेकर उठ रही आवाज के बीच अनुराग कश्यप, करण जौहर और महेश भट्ट ने पाकिस्तानी कलाकारों को सपोर्ट किया। इसी क३ए खिलाफ गायक अभिजीत ने उनके खिलाफ जमकर भड़ास निकाली है।

ये भी पढ़ें ...पाकिस्‍तानी कलाकारों से भारत में बनीं फिल्‍मों पर संकट, ‘शिवाय’ को हो सकता है फायदा

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story