×

जब लड़की बॉस से बोली, अबे ओ चल बैठ...परेशानी क्या है तेरी !@#$$%

Rishi
Published on: 31 March 2017 12:03 PM GMT
जब लड़की बॉस से बोली, अबे ओ चल बैठ...परेशानी क्या है तेरी !@#$$%
X

नई दिल्ली : आजकल ऑफिस में लड़कियों को पुरुष सहकर्मी मुलायम चारा समझ अपने जाल में फांसने के लिए हर एक पैतरा अपनाते हैं। खास कर वो नई आई लड़की पर डोरे डालते हैं, अक्सर ऐसा होता है कि लड़की उनके जाल में फंस अपना सब कुछ लुटा देती है। लेकिन कभी-कभी इनको मिलती है, शेरनी जो इनको नोच घसोट वापस भेज देती है।

सोशल नेट्वर्किंग साईट यू ट्यूब पर पुरानी दिल्ली टाकिज नाम का एक चैनल है। जो पुरुषों की मानसिकता पर कड़ा प्रहार करते हैं, इसके वीडियो सोशल साइट्स पर ज़बरदस्त तरीके से वायरल होते हैं।

आज हम जिस वीडियो की बात कर रहे हैं। उसमें एक बॉस बहाने से लड़की का नंबर मांग रहा है, लेकिन उसकी मंशा कुछ और ही है। जिसे वो भांप जाती है और उसे करारा जवाब देती है।

आप भी देखिए कैसे लड़की ने दिया जवाब

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story