×

जल्दी करें: इस जगह से खरीदें एप्पल का यह आईफोन, मिलेगी 10,000 रुपए की छूट

By
Published on: 5 Dec 2016 8:20 AM GMT
जल्दी करें: इस जगह से खरीदें एप्पल का यह आईफोन, मिलेगी 10,000 रुपए की छूट
X

 Apple SE, best handsets, Apple iPhone,Bumper discount, GOOD NEWS,old phone,online shopping website,Snapdeal

नई दिल्ली: अगर आप स्मार्टफोन खरीदने का मूड बना रहे हैं, तो यह खबर आपके लिए ही है। लोगों के बीच अपनी दमदार पहचान बना चुके हैंडसेट एप्पल एसई फोन पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है। यह डिस्काउंट कंपनी नहीं बल्कि ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट स्नैपडील दे रही है। बता दें कि ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट स्नैपडील ने अनबॉक्स कैशफ्री सेल की शुरुआत की है, जिसमें कई प्रोडक्ट्स पर 70% तक छूट दे रही है।

स्नैपडील के इस ऑफर के तहत आईफ़ोन एसई के 16GB वैरिएंट को मात्र 28,999 रुपए में खरीदा जा सकता है। जबकि एप्पल के इस फोन की मार्केट प्राइस 39000 रुपए है। वहीं लोग इस फोन को चार बेस्ट वैरिएंट्स गोल्ड, रोज गोल्ड, सिल्वर और स्पेस ग्रे में खरीद सकते हैं।

आगे की स्लाइड में जानिए इस ऑफर से जुड़ी और भी बातें

iphone

कस्टमर्स के लिए सबसे अच्छी बात यह है कि स्नैपडील वेबसाइट इस स्मार्टफ़ोन पर पूरे 10,000 रुपए का डिस्काउंट दे रही है। इसके साथ ही एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट कार्ड पर 12% का एडिशनल और एसबीआई क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर 10% का एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी पा सकते हैं। आपको बता दें कि इस फोन के आए हुए काफी टाइम हो गया है, लेकिन फिर भी इसकी कीमतों में कोई कमी नहीं आई थी। एप्पल के इस स्मार्टफोन में 4-इंच की डिस्प्ले दी गई है। स्मूथ फंग्शनिंग के लिए 64-बिट ए9 प्रोसेसर से लैस किया गया है। इसके साथ ही इसमें 12MP कैमरा दिया गया है जो कि ड्यूल-टोन फ़्लैश से अपडेटेड है।

Next Story