Video viral: व्यूज का नाशा...लड़की ने बीच सड़क पर खोली तौलिया, बोल्ड स्टंट देख लोग स्तब्ध, देखें VIDEO

Video viral: यह लड़की मिंत्रा फैशन सुपरस्टार और जानी मानी इंफ्लूएंसर तनुमिता घोष है। वह इंस्टाग्राम पर चल रहे 'तौबा-तौबा' ट्रेंड पर रील बनाने के लिए मुंबई की सड़कों पर निकलीं।

Network
Newstrack Network
Published on: 3 Aug 2024 6:30 AM GMT
Video viral
X

Video viral: (सोशल मीडिया)  

Video viral: आज का दौर टेक्नोलॉजी और सोशल मीडिया का दौर है। लोग सोशल मीडिया पर वीडियो बनाकार फेमस भी हो रहे हैं। फेसबुक, ट्विटर एवं इंस्टाग्राम पर आए दिन कोई कोई ट्रेंड चलता रहता है, इन ट्रेंड का फॉलो करते हुए आज कल यूथ खूब रील वाला वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रह है, इन में से कुछ रील देखते ही देखते वायरल हो रही हैं। इस वक्त इस्टांग्राम पर 'तौबा-तौबा' ट्रेंड चल रहा है, इस ट्रेंड पर लोग एक खास डांस करते हुए व्यूज पाने के चक्कर में रील बनाकर इंस्टा पर डाल रहे हैं। कोई यूजर्स को इस ट्रेंड के चक्कर में ऐसी हरकतें कर दे रहे हैं, कि लोग देखते ही चौंक जा रहे हैं। इसी ट्रेंड पर जब एक लड़की ने सड़क पर रील बनाई तो वहां से निकलने वाले लोगों की आंखें फटी की फटी रह गईं, लोग लड़की को घूर घूरकर देखने लगे।

मुंबई की सड़क पर तौलिया पर उतरी लड़की

यह लड़की मिंत्रा फैशन सुपरस्टार और जानी मानी इंफ्लूएंसर तनुमिता घोष है। वह इंस्टाग्राम पर चल रहे 'तौबा-तौबा' ट्रेंड पर रील बनाने के लिए मुंबई की सड़कों पर निकलीं। वो सिर्फ तौलिए में थीं। उन्होंने एक पिंक कलर का तौलिया आधे शरीर पर लपेट रखा था और दूसरे तौलिए से सिर पर गीले बाल बांधे हुई थीं। उन्हें देख ऐसा लग रहा था कि तनुमिता घोष सीधे बाथरूम से निलकर सड़क पर वीडियो बनाने के लिए आ गई हों। हालांकि सड़क पर चल रहे लोग तनुमिता घोष को जानते नहीं थे और पूरी चीज से वाफिक नहीं थे, इसलिए सड़क पर चल रहे लोग लड़की को घूर घूरकर देखने लगे और स्तब्ध रह गए। तनुमिता तौबा तौबा ट्रेंड पर वीडियो रील बनाती रहीं।

बोल्ड स्टंट से स्तब्ध रहे गए लोग

हालांकि तनुमिता ने बीच सड़क पर पहले सिर और बाद में आधे शरीर पर पहनी हुई तौलिया को उतार दिया। पहले तो ऐसे लगा रहा था, वह सिर्फ तौलिया ही पहने हुई हैं, लेकिन जैसे ही तौलिया खोला तो वह अंदर ड्रेस पहने हुए थीं, लोग तनुमिता के इस बोल्ड स्टंट से स्तब्ध रह गए।

10 लाख से अधिक बार देखा जा चुका वीडियो

इसके बाद तनुमिता घोष ने अपने इंस्टाग्राम पर रील वाला वीडियो भी शेयर किया। उन्होंने वीडियो कैप्शन लिखा है, 'मुंबई के लोग आज मुझे देखकर 'तौबा- तौबा' कर रहे होंगे’। घोष का यह वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो गया है। इस वीडियो को 10 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। हजारों लाइक और शेयर मिल रहे है। इस वीडियो पर लोग अपने अपने हिसाब से ढेरों कमेंट कर रहे हैं। कई लोगों ने इसे महिलाओं का ओब्जेक्टिफिकेशन बताया। हालांकि वीडिया का उद्देश्य भी तनुमिता ने साफ किया। उन्होंने बताया कि यह वीडियो 2019 के एक शो का था, जहां उन्हें एक खास काम दिया गया था. इसे गंभीरता से नहीं लिया जाना चाहिए और यह एक एंटरटेनमेंट फॉर्मेट का हिस्सा है।

देखें वीडियो


Viren Singh

Viren Singh

पत्रकारिता क्षेत्र में काम करते हुए 4 साल से अधिक समय हो गया है। इस दौरान टीवी व एजेंसी की पत्रकारिता का अनुभव लेते हुए अब डिजिटल मीडिया में काम कर रहा हूँ। वैसे तो सुई से लेकर हवाई जहाज की खबरें लिख सकता हूं। लेकिन राजनीति, खेल और बिजनेस को कवर करना अच्छा लगता है। वर्तमान में Newstrack.com से जुड़ा हूं और यहां पर व्यापार जगत की खबरें कवर करता हूं। मैंने पत्रकारिता की पढ़ाई मध्य प्रदेश के माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्विविद्यालय से की है, यहां से मास्टर किया है।

Next Story