×

पापा बोले 'इज्जत माटी में मिला दिए', फिर बेटे ने जो किया उसे लाखों लोगों ने देखा

सोशल मीडिया आज के समय में एक ऐसा जरिया हो गया है जिसके द्वारा हर छोटी सी छोटी बात पूरे विश्व में फैल जाती है। सोशल मीडिया ने आम लोगों को स्टार बना दिया है। एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा हैं। जिसमें एक छोटा बच्चा बड़ो जैसी बातें करते हुए दिख रहा है। इस वीडियो को देख कर आप अपनी हंसी को नहीं रोक पाएंगे।

Shweta Pandey
Published on: 26 Feb 2021 7:45 AM GMT
पापा बोले इज्जत माटी में मिला दिए, फिर बेटे ने जो किया उसे लाखों लोगों ने देखा
X
बच्चा

नई दिल्लीः सोशल मीडिया आज के समय में एक ऐसा जरिया हो गया है जिसके द्वारा हर छोटी सी छोटी बात पूरे विश्व में फैल जाती है। सोशल मीडिया ने आम लोगों को स्टार बना दिया है। एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा हैं। जिसमें एक छोटा बच्चा बड़ो जैसी बातें करते हुए दिख रहा है। इस वीडियो को देख कर आप अपनी हंसी को नहीं रोक पाएंगे।

ऐसा क्या है इस वायरल वीडियो में-

यह वायरल वीडियो एक छोटे से बच्चें का है। जिसमें यह छोटा सा बच्चा अपनी तुलतुलाती हुई आवाज में इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है। इस वीडियो में यह छोटा सा बच्चा खुरपी के साथ खेत की खुदाई कर रहा है। तभी पीछे से एक आदमी उससे पूछता है कि आरे इ का भईया माटी खेदत हव, उस आदमी के प्रश्नों का उत्तर देते हुए वह बच्चा तुलतुलाती हुए टुटे फूटे आवाज में बोलता है कि आरें ना ही हमार पापा हमसे करत है कि हमार सारा इज्जत माटी में मिला दिए ससुरोह तो उहें आज हम लेने आए है इहा। बच्चे की यह बात सुन आप भी लोटपोट हो जाएंगे।

ये भी पढ़ेंःसोशल मीडिया पर सर्जिकल स्ट्राइक: अब हो जाएं सतर्क, ऐसे पोस्ट पर सजा होना तय

आखिर कौन है यह तुलतुलाता हुआ बच्चाः

टुटी फूटी आवाज में जिसने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है। यह बच्चा एक टिक टॉकर है। जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होते रहते हैं। इस बच्चे की मीम पर बहुत से लोगों ने एक्टिंग किया है। आप को बता दें कि इस अनोखे बच्चे का मीम सोशल मीडिया पर बहुत प्रसिद्ध है। टिकटॉक पर यह बच्चा सबसे ज्यादा देखा जाता है। फिलहाल अभी इस बच्चे की कोई जानकारी नहीं है ।

ये भी पढ़ेंःसोशल मीडिया की गाईडलाईन: इन नियमों का करना होगा पालन, दुरुपयोग पड़ेगा महंगा

कितने लोगों ने किया पसंदः

इस वायरल वीडियो को अब तक लोखों लोगों ने देख लिया है और हजारों लोगों ने इस वीडियो को पसंद किया है। बताते चलें कि यह वायरल वीडियो लोगों ने खूब प्यार दिया है। और इस वीडियो को तेजी से वायरल किया जा रहा है।

Shweta Pandey

Shweta Pandey

Next Story