×

ऐसे करें जींस के साथ कलर और शूज का स्टाइल कैरी, फिर देखिए कैसे आप लगेंगी लवली-लवली

suman
Published on: 19 April 2017 11:16 AM GMT
ऐसे करें जींस के साथ कलर और शूज का स्टाइल कैरी, फिर देखिए कैसे आप लगेंगी लवली-लवली
X

लखनऊ: जींस हमारे वॉर्डरोब का जरूरी हिस्सा होती है। वैसे तो जींस खुद में ही काफी स्टाइलिश लगती है, लेकिन जींस के साथ स्टाइलिश शूज़ पहनकर आप अपने स्टाइल में चार चांद लगा सकती हैं। फ्लैट्स, स्नीकर्स, पम्पस या सैंड्ल्स, आप अपनी जींस के साथ क्या पहनना चाहती हैं ये आपके ऊपर है। लेकिन कौन-से शूज़ जींस के साथ अच्छे लगेंगे इसका सेलेक्शन करना समझदारी का काम होता है। लेकिन आपको इसके लिए ज़्यादा सोचने की ज़रुरत नहीं है। साथ ही अगर आप ब्लू और ब्लैक जींस पहन कर थोड़ा बोर फील कर रही है तो परेशान ना हो तो आप कुछ भी ट्राई कर सकती है। व्हाइट के साथ व्हाइट अच्छा नहीं लगेगा तो एक बार और सोच लीजिए, क्योंकि ये कॉम्बो बेहद शानदार लगता है, लेकिन एक छोटे ट्विस्ट के साथ। अपनी व्हाइट डेनिम को आप व्हाइट बेस पर बोल्ड प्रिंट्स की शर्ट के साथ कैरी कर सकती हैं।

आगे...

जींस एक ऐसा गार्मेंट है, जो बेहद कंफर्टेबल होता है. इसे आप रेग्युलर तौर पर कैरी करती हैं। अक्सर हम ब्लू और ब्लैक के अलग-अलग शैड्स की ही जींस पहनते हैं, लेकिन जींस स्टाइल में एक और कलर है जो तेजी से अपनी जगह बना रहा है । ये कलर है व्हाइट। व्हाइट स्नीकर्स और बैग्स के बाद अब व्हाइट जींस का फैशन चल रहा है। अगर आप ये सोच कर कंफ्यूज़ हैं कि बाकी जींस तो हर किसी के साथ चल जाती है, लेकिन व्हाइट जींस को कैसे टॉप के साथ पहनें तो हम आपको बताते हैं इसे पहनने के तरीके । मतलब आपको बताते है कैसे व्हाइट जींस और जींस के साथ शूज के स्टाइल ।

आगे...

ऐसे करें व्हाइट जींस काम्बिनेशन

समर सीज़न के लिए अपनी व्हाइट जींस के साथ एक फ्लोरल टॉप पहनें। ये आपको कूल लुक देगा।

डेनिम शर्ट, व्हाइट डेनिम्स के लिए एक परफेक्ट ऑप्शन है. इसे आप एक्सेसराइज़ भी कर सकती हैं।

अपनी व्हाइट डेनिम्स को आप स्पेगिटी टॉप और लॉन्ग श्रग के साथ भी कैरी कर सकती हैं। इन दिनों लॉन्ग श्रग भी काफी ट्रेंड में है।

आप अपनी व्हाइट जींस को डार्क कलर्स के साथ पहन सकती हैं। ये कॉम्बो दिन में भी अच्छा लगेगा और नाइट पार्टी के लिए भी मस्त रहेगा।

आगे...

जींस के साथ शूज कॉम्बिनेशन

क्लासिक पम्पस : एंकल-लेंथ स्किनी जींस के साथ पेयर की हाइ-हील्ड पम्पस का कोई जवाब नहीं है। ये देखने में बेहद स्टाइलिश, ट्रेंडी और एलीगेंट लगते हैं। किसी खास मौके पर जींस के साथ अपने पम्पस पेयर करें और अपनी बोरिंग जींस को दें ग्लैमरस लुक।

ऑक्सफोर्ड: बोरिंग जींस में ग्लैमर का तड़ाका डालने का एक और तरीका है ऑक्सफोर्ड शूज़। मेन्सवेयर से इंस्पायर्ड होकर बना ये एक तरह के लैस्ड-अप शूज़ होते हैं, जो जींस के साथ बेहद शानदार लगते हैं। ये आपको कई स्टाइलिश कलर्स और डिज़ाइन्स में मिल जाएंगे। इन्हें एक बार तो ट्राय करना बनता है।

आगे...

लोफर्स और बैले फ्लैट्स: अगर आप एक ऐसे शूज़ की तलाश में हैं, जो स्टाइलिश होने के साथ-साथ आरामदायक भी हो और जिसे अपनी जींस के साथ हर रोज़ पहन सकें, तो मुबारक हो! आपकी खोज खत्म हो गई। लोफर्स और बैले फ्लैट्स किसी भी मौके के लिए परफेक्ट ऑप्शन हैं। इसे अपनी जींस के साथ पेयर करें और खास मौके को बनाएं और भी खास।

ग्लैडिएटर फ्लैट्स: स्प्रिंग-समर 2,016 कलेक्शन में हर तरफ एंकल-लेंथ स्ट्रैपी फ्लैट ग्लैटिएटर छाए रहे। ये देखने में जितने फ्रेश लगते हैं, पहनने में उतने ही लाइट होते हैं। बस अपनी जींस के साथ इन्हें पेयर करें और पाएं स्टाइलिश लुक।

आगे...

एंकल-स्ट्रैप सैंडल हील्स: अगर वीकेंड पर आप डेट नाइट्स पर जाने वाली हैं या अपने दोस्तों के साथ नाइट आउट के लिए जा रही हैं, तो एंकल-स्ट्रैप हील्स आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है। इस बात का ध्यान रखें कि इसके स्ट्रैप आपकी जींस के नीचे साफ तौर पर दिखे।

स्नीकर्स: व्हाइट स्नीकर्स के साथ पेयर की गई ब्लू वॉश्ड-आउट जींस हमेशा ट्रेंड में रहेगी। अगर आप अपने दोस्तों के साथ घूमने या छुट्टियों पर जा रही हैं, तो ये पेयर आपके लिए परफेक्ट ऑप्शन है।

suman

suman

Next Story