×

अब 50 घोड़ों के साथ क्या करने वाली है सनी लियोन, जानिए क्या कहा?

suman
Published on: 18 Feb 2018 10:11 AM GMT
अब 50 घोड़ों के साथ क्या करने वाली है सनी लियोन, जानिए क्या कहा?
X

मुंबई: सनी लियोन इन दिनों अपने इंटरनेशनल शो 'मैन वर्सेज वाइल्ड' को लेकर सुर्खियों में हैं। शो की शूटिंग शुरू हो चुकी है। साथ ही सनी अपकमिंग तेलुगू फिल्म ‘वीरमादेवी’ की शूटिंग भी कर रही हैं। सनी ने इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी।

फिल्म में सनी एक राजकुमारी योद्धा के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म में सनी के एक्शन सीन भी होंगे। हाल ही में सनी चेन्नई पहुंची, जहां वो घुड़सवारी की ट्रेनिंग ले रही हैं।एक इंटरव्यू में सनी ने कहा, 'मुझे हमेशा से चुनौती भरे प्रोजेक्ट्स करने में मजा आता है। मेरा चरित्र एक मजबूत और स्वतंत्र महिला का है। इस फिल्म में मुझे 50 से ज्यादा घोड़ों के साथ सीन शूट करना है जो बेहद चुनौतीपूर्ण है।

'नल्लोर जिले के बांदा किंदी पाले गांव में एक किसान ने अपनी फसल को गांववालों की बुरी नजर से बचाने के लिए खेत में सनी लियोन की बिकिनी फोटो लगाई है। किसान से जब इस बारे में पूछा गया तो उसने कहा, 'इस साल उसके पास 10 एकड़ में अच्छी फसल है। इसी फसल को गांववालों और राहगीरों की बुरी नजर से बचाने और उनका ध्यान भटकाने के लिए खेत में सनी लियोनी का बिकनी वाला पोस्टर लगाया है। इस पोस्टर में तेलुगु भाषा में ओरे, नानू चोसी इडावाकुरा (हे, मुझसे जलन महसूस नहीं करना) लिखा है।

suman

suman

Next Story