×

BHU गेट से निकली रैली, बोले- नोटबंदी नहीं ये फाइट है, अपना PM टाइट है

पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में नोटबंदी के समर्थन में काशीवासियों ने बीएचयू गेट से शनिवार को विशाल समर्थन रैली निकाली। यह रैली बीएचयू गेट से पीएम मोदी के रवींद्रपुरी स्थित संसदीय कार्यालय पहुंची।

tiwarishalini
Published on: 27 Nov 2016 12:27 AM GMT
BHU गेट से निकली रैली, बोले- नोटबंदी नहीं ये फाइट है, अपना PM टाइट है
X

bjp-04

वाराणसी: पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में नोटबंदी के समर्थन में काशीवासियों ने बीएचयू गेट से शनिवार को विशाल समर्थन रैली निकाली। यह रैली बीएचयू गेट से पीएम मोदी के रवींद्रपुरी स्थित संसदीय कार्यालय पहुंची। लोगों ने रैली के दौरान अपने हाथ में तख्तियां ले रखी थी। जिसमें लिखा था "नोटबंदी नहीं ये फाइट है अपना पीएम टाइट है। "

इसमें शामिल हर वर्ग जाति के लोग बैंड और नगाड़ो की थाप पर रास्ते भर नाचते गाते चल रहे थे। लोग नारा लगा रहे थे कि प्रधानमंत्री के साम्मान में काशी मैदान में। इस जुलूस के माध्यम से काशी की जनता ने विपक्ष के 28 नवंबर को भारत बंदी का विरोध भी किया।

यह भी पढ़ें ... VIDEO: टूटी चप्पल बनवाने मोची के पास पहुंची स्मृति ईरानी, मांगे 10 रुपए दिए इतने …

पीएम मोदी के कार्यालय पर नोटबंदी के लिए समर्थन पत्र भी सौंपा गया। कार्यालय के बाहर हस्ताक्षर अभियान भी चलाया। इस अवसर पर बीजेपी नेता लक्ष्मण आचार्य और शहर के मेयर राम गोपाल मोहले समेत अन्य लोग शामिल थे।

मेयर राम गोपाल मोहले ने कहा कि नोटबंदी का समर्थन 80 फीसदी से अधिक जनता कर रही है। 10 फीसदी लोग असमंजस में है, वहीं, बाकी तो सो नहीं पा रहे हैं। मोदी के इस कदम से अमीरी-गरीबी की खाई कम होती नजर आ रही है।

आगे की स्लाइड्स में देखिए PHOTOS ..

kashi

bjp-01

bjp-02

bjp-05

bjp-06

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story